सिद्धार्थनगर : स्कूली बच्चों में वितरित किया गया स्वेटर और बैग

धर्मवीर गुप्ता जनपद सिद्धार्थनगर के बर्डपुर नम्बर 12 के काशीपुर में कमअपोजिट विद्यालय प्राथमिक विद्यालय और माध्यमिक विद्यालय एक ही प्रांगण में चलता है। विद्यालय में आज प्रधानाध्यापक अब्दुल अजीज के अगुवाई में कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों को स्वेटर व बैग वितरण किया गया।वहीं करोना कॉल को देखते हुए विद्यालय परिवार द्वारा सरकार के निर्देशानुसार स्टेप बाय स्टेप क्लास का स्वेटर वितरण किया जा रहा है।

जिसके अंतर्गत आज कक्षा 5 व 6 के बच्चों को स्वेटर व बैग वितरण किया गया।वही इंचार्ज प्रधानाध्यापक अब्दुल अजीज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमारे विद्यालय में कुल नामांकित बच्चों की संख्या 357 है।और इन 357 बच्चो को स्वेटर दे दिया गया है और आज बच्चों को बैग वितरण किया जा रहा है। इस अवसर पर विद्यालय की पूरी स्टॉप व रसोईया व अभिभावक भी रहे मौजूद।सरकार द्वारा इस ठिठुरन भरी ठंड को देखते हुए स्वेटर वितरण किया गया.

जिससे स्कूल के बच्चों को ठंड में कोई दिक्कत ना होने पाए वही प्रधानाध्यापक ने बताया कि बच्चों को घर से बुलाकर स्वेटर और बैग का वितरण किया जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है।रोजाना थोड़े-थोड़े बच्चों को या उनके अभिभावकों को स्कूल पर बुला कर सामग्री दिया जा रहा है।

Leave a Reply