सेना ने शुरु किया आॅपरेशन आॅलआऊट, चुन चुन कर मारेगी आतंकियों को
301

रमज़ान और ईद के खत्म होने के बाद सेना का आॅपरेशन तेज कर दिया है। भारत सरकार ने सेना से 1 महीने तक आॅपरेशन रोकने को कहा था लेकिन आतंकवादियों औऱ अलगाव वादियों ने सेना और भारत सरकार के इस फ़ैसले का गलत फ़ायदा उठाया और इस दौरान पाकिस्तान और आतंकियों की तरफ से कई घुसपैठ के मामले सामने आए। कई जवान शहीद हो गए।

लेकिन अब सेना ने आॅपरेशन आॅल आऊट शुरु कर दिया है। सेना को लगा की अब भाईचेरे से बात नही बनेगी तो फिर से आॅपरेशन की शुरुआत कर दी है। कल से ही सेना और आतंकियों के बीच कई मुठभेड हुई जिसमें बंदीपोरा में 2 आतंकी ढ़ेर हो चुके हैं। सेना को जानकारी मिली थी कि बांदीपोरा के जंगलों में लश्कर के आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सेना ने तलाशी अभियान शुरु किया और जंगलों में छिपे 2 आतंकियों को मार गिराया इसमें एक जवान भी शहीद हुआ है। ये भी कहा जा रहा है कि हाल फ़िलहाल में ही इन आतंकियों ने घुसपैठ किया है।

इसके अलावा बिजबेहरा में भी सर्च आॅपरेशन जारी है कश्मीर में सीज़फा़यर के ख़त्म होने के साथ ही सेना का आॅपरेशन ठोंको चल रहा है। रमज़ान के महीने में भारत सरकार ने एक तरफ़ा सीज़फायर का ऐलान कर एक पाक संदेश दिया था मगर पाकपरस्त आतंकियों ने इस सीजफायर की ज़ुबान समझ नही आई और आतंकियों ने नापाक हरकतें जारी रखीं। जांबाज औरंगज़ेब की शहादत के बाद सेना के साथ देश का सब्र भी जवाब दे गया। ऐसे में अब आतंकियों को उन्हीं की जुबान में जवाब दिया जाएगा।

Leave a Reply