Recent News
तेलंगाना में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी की खबर देने वाले को 10 लाख का इनाम

निकिता सिंह: तेलंगाना में छः वर्ष की बच्ची से कथित तौर पर हुए बलात्कार के मामले में राज्य सरकार के मंत्री सीएच मल्ला रेडी ने कहा की रेप पीड़िता को जल्द ही न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा की हम अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार करेंगे नहीं तो फिर एनकाउंटर कर देंगे उन्होंने कहा की यह घटना भयानक है, अपराधी निश्चित रूप से पकड़ा जायेगा।

क्या है पूरा मामला 

यह घटना नौ सितंबर की शाम को तेलंगना के सैदाबाद में हुई, जहां एक व्यक्ति ने छः वर्ष की बच्ची से जबरन बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी थी। इस हत्या को लेकर विपक्षी दल भाजपा कांग्रेस प्रदर्शन कर रहे हैं। घटना के बाद नगरवासियों ने देर रात तक जम कर प्रदर्शन किया और गिरफ़्तारी की मांग की।

हैदराबाद के जिलाधिकार एल शरमन ने मौके पर पहुंचकर कर घर वालों से बात की और उनको आश्वाशन दिया साथ ही आर्थिक मदद देने के लिए भी कहा सरकार पीड़ित परिवार को दो कमरों वाली आवास योजना के तहत एक मकान दिया जायेगा। साथ ही पीड़िता के भाई-बहन को शिक्षा की सुविधा प्रदान की जाएगी। वहीं सरकार द्वारा पीड़िता के परिवार को तत्काल रूप से 50,000 रुपए की आर्थिक मदद दी गई। राज्य की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री सत्यवती राठौड़ ने पुलिस और अधिकारियों से बात की और अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने और कड़ी सजा सुनिश्चित करने की मांग की।

आपको बताते चलें की हैदराबाद पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने अपराधी की गिरफ़्तारी के लिए सुचना या सुराग देने वाले को 10 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। मंगलवार को पुलिस ने मीडिया से बात करने के दौरान बताया की कई प्रयासों के बाद भी आरोपी अभी भी फरार है, आरोपी की उम्र लगभग 30 साल है वह एक शराबी है फूटपाथ या बस स्टैंड पर सोता है। पुलिस ने आश्वाशन दिया की जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जयेगा।

News Reporter

Leave a Reply

error: Content is protected !!