1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
UP में लखनऊ समेत कई जिलों में भी छापेमारी,  सपा से जुड़े लोगों पर बड़ी कार्रवाई

आयकर विभाग ने शनिवार तड़के लखनऊ, मैनपुरी, आगरा में एक विशेष राजनीतिक दल के कथित फाइनेंसर के आवासों पर छापामारी की है. इसमें आगरा के मनोज यादव, लखनऊ में जैनेंद्र यादव सहित करीब एक दर्जन लोगों के घरों की छानबीन चल रही है. लखनऊ में यह आयकर का छापा अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर पड़ा है.

जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी के शहर कोतवाली के मोहल्ला बांसी गोहरा में रहने वाली RCL ग्रुप के मालिक मनोज यादव के घर शनिवार तड़के इनकम टैक्स अधिकारियों की करीब 12 गाड़ियां पहुंच गईं. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने परिवार के सभी सदस्यों को घर में ही नजरबंद कर रखा है. कुछ ऐसी ही कार्रवाई लखनऊ और आगरा में भी की गई. लखनऊ में आयकर विभाग का छापा अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर पड़ा है. वहीं, मऊ में सपा नेता राजीव राय के घर छापेमारी की कार्रवाई की गई. सुरक्षा के नजर से सभी जगहों पर पुलिस को भी बुला लिया गया है.

उधर, यूपी के मऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर इनकम टैक्स ने शनिवार की सुबह छापा मारा है. उनके घर पर पिछले दो घंटे से छापे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि राजीव राय पर सपा सरकार में पावर कारपोरेशन के भूमिगत केबिल बिछाने के काम में भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप हैं. वे विभागीय जांच में दोषी पाए गए थे. प्रदेश के विभिन्न जनपदों में की गई इस छापामार कार्रवाई के चलते सपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह हंगामा करना शुरू कर दिया. इसे देखते हुए इनकम टैक्स के अधिकारियों ने भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मंगवाकर अपनी कार्रवाई जारी रखी हुई है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!