हद हो गई, लॉकअप से कैदी फरार..

देवरिया : जिले में पुलिस की हिरासत से एसओजी की गाड़ी चोरी करने वाला शातिर अपराधी पुलिस की आंख में धूल झोंक कर फरार हो गया। सदर कोतवाली निवासी एक बदमाश को हिरासत में लेकर पुलिस ने रविवार को बिहार सहित कई जगहों पर उसकी निशानदेही पर दबिश दी। इसके बाद शाम को एसओजी ने बदमाश को सलेमपुर कोतवाली के लॉकअप में डाल दिया। सुबह एसओजी उससे एक बार फिर से पूछताछ करने के लिए पहुंची तो बदमाश कोतवाली से पुलिसकर्मियों को झांसा देकर फरार हो चुका था

मामले को लेकर काफी देर तक सलेमपुर कोतवाली के जिम्मेदारों और एसओजी के बीच बहस भी हुई। दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। पुलिस हिरासत से फरार बदमाश के बारे में जानकारी जब आला अफसरों को हुई तो जिम्मेदार पुलिस कर्मियों को फटकार लगाने लगे। वहीं दूसरी तरफ सोमवार की सुबह से ही एसओजी फरार बदमाश की तलाश में सलेमपुर और अन्य कई जगहों पर पता लगाने में जुटी रही, लेकिन उसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। इसके चलते एसओजी के आगे की कार्रवाई की मंशा पर पानी फिर गया। पुलिस के लिए राहत रही कि बदमाश की जीडी में आमद नहीं हुई थी। अगर पुलिस रिकॉर्ड में गिरफ्तारी दर्ज कर ली गई होती तो दिक्कतें बढ़ जातीं।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र का बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। अगर पुलिस हिरासत से भागने की पुष्टि हुई है तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply