कल होगी सलमान ख़ान की ‘रेस 3’ फिल्म रिलीज़
396

हर साल ईद के मौके पर बॉलीवु़ड के भाई जान कहे जाने वाले सलमान ख़ान अपने फैंन्स के लिए ईदी लेकर आते है यानी कि उनकी फिल्म का तोहफा जो वो अपने चहाने वालों के लिए लाते हैं। इस सिलसिले को कायाम रखते हुए इस बार भी  शुक्रवार को उनकी फिल्म रेस 3 रिलीज़ होगी। सलमान खान के लिए ये फिल्म बॉक्स ऑफ़िस के लिहाज़ से बड़ी चुनौती मानी जा रही है।

 

कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस 3 इस ईद का सबसे बड़ा और एकमात्र आकर्षण होगी क्योंकि कोई दूसरी फिल्म रिलीज़ नहीं की जा रही है। रेस 3 फुल-ऑन एक्शन मसाला है और इस हिट फ्रेंचाईजी की खासियत रही है कि फिल्म में ट्विस्ट और टर्न भी होते हैं, तो वो भी जरुर देखने मिलेंगे। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था तब 24 घंटे में एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था। सलमान खान अपने फैन्स के लिए रेस 3 में वो सब कुछ लेकर आये हैं जो दर्शक चाहते हैं। मसलन स्टंट और खुला बदन। रेस 3 को 3 डी में भी रिलीज़ किया जाएगा, जो देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है।

 

फिल्म रेस 3 को सेंसर बोर्ड ने ज्यादा बदलाव न करते हुए कुछ  मामूली बदलाव के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया है। करीब 140 करोड़ रूपये में बनी रेस 3 को देश भर में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जा रहा है और इसके अलावा फिल्म दुनिया के कई देशों में भी रिलीज़ होगी।

 इस फिल्म को सलमान खान और रमेश तौरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं और जानकारी के मुताबिक रेस 3 की 130 करोड़ रूपये की सेटेलाईट राइट्स की डील की गई है।अब देखने वाली बात ये होगी पहले दिन में ये फिल्म कितनी कमाई करती है। भाई जान की बाकी फिल्मों की तरह ये रेस 3 उनको ईदी देती है या नही।

ज़ेबा ख़ान

 

 

News Reporter

Leave a Reply