Recent News
ब्रो- Bear Grylls के साथ स्टंट करते दिखेंगे अजय देवगन

‘सूर्यवंशी’ स्टार अजय देवगन इन दिनों ‘Into The Wild With Bear Grylls’ शो को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इस शो में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन बेयर ग्रिल्स के साथ बीच समंदर शार्क का सामना करते दिखेंगे। ऐसे ही कुछ स्टंट और एक्शन करते हुए अजय देवगन अपने पिता वीरू की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर करते दिखेंते।

तो वहीं वह ये भी बताएंगे कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने कैसे एक स्टंट के दौरान खुद को काफी चोट पहुंचा ली थी। बता दें, अजय देवगन के पिता एक स्टंट कोरियॉग्रफर रह चुके थे। अजय ने Bear Grylls को बताया कि इस वजह से ही उन्हें स्टंट और एक्शन करना पसंद है।

अजय  देवगन अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर Bear Grylls के साथ इंडियन ओशियन के बीचों-बीच जाते दिखाई देते हैं।

अजय देवगन वीडियो में कहते हैं- ‘वैसे तो आपने मुझे बहुत सारी फिल्मों में एक्शन करते देखा होगा, लेकिन अजय देवगन के तौर पर कभी नहीं देखा होगा। आज मैं इंडियन ओशियन में हूं वाइल्ड Bear Grylls के साथ।’

अजय देवगन ने इसके बाद बेयर ग्रिल्स के शो पर पिता को भी याद किया। इस दौरान सुपरस्टार काफी इमोशनल हो गए। अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का साल 2019 में निधन हो गया था। वीडियो में बेयर ग्रिल्स अजय देवगन से कहते हैं, रीसेंटली आपने अपने पिता को खोया है।

इस पर अजय देवगन कहते हैं- ‘दो साल पहले मैंने अपने पिता को खोया था। माता-पिता का चले जाना बहुत दुखदाई होता है। जब आप यंग होते हो, शुरुआती 20 सालों में आपको उनकी परवाह ही नहीं होती। आप खुद को ज्यादा समझदार समझते हो। फिर आपको इसका एहसास होता है जब आप पेरेंट्स बनते हो।’

 अजय देवगन पिता का जिक्र करते हुए  कहा, ‘मेरे पिता अल्जाइमर से पीड़ित थे। उन्हें स्टंट्स के चलते काफी चोटें लगी थीं। उस वक्त वह जवान थे और उन्हें कांच के ऊपर से गुजरना था। तब उन्हें काफी दर्द हुआ था, इतना ही नहीं उनके सिर पर 45 टांके आए थे। उस सीन में असली कांच को तोड़ा गया था जो उन्हें लग लगा था।’

अजय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- ‘मुझे एहसास हुआ कि ये कोई खेल नहीं है ब्रो। आप भी देखना चाहते हैं कि आगे क्या हुआ? देखें।’ बता दें, अब तक Bear Grylls  के खतरनाक शो पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स नजर आ चुके हैं। इससे पहले अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी Bear Grylls  के साथ खतरनाक जंगलों की सैर कर चुके हैं। तो वहीं देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी Bear Grylls  के साथ इस शो पर नजर आए थे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!