पूर्वांचल पत्रकार एशोसिएशन तहसील इकाई कैम्पियरगंज की हुई मासिक बैठक

कैम्पियरगंज – पूर्वांचल पत्रकार एशोसिएशन की तहसील इकाई की बैठक रविवार को कैपियरगंज में अग्रहरी बिल्डिंग मैटेरियल के प्रांगण में संगठन के सह संयोजक महेंद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में की गई।
बैठक के पूर्व पुलवामा के शहीदों की याद में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धाजंलि अर्पित की गई।वही बैठक के समापन अवसर पर संगठन का पहचान पत्र भी तहसील प्रभारी अवधेश दुबे द्वारा वितरित किया गया।
इस बैठक में मुख्य अतिथि महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पत्रकारों को संगठित रहकर अपने दायरे में रहकर रिपोर्टिंग करे साथ ही संगठन को मजबूत एवं गतिशील बनाने पर बल दिया।। वही तहसील प्रभारी अवधेश दुबे एवं सरंक्षक डॉ टी एन गुप्ता, पवन पांडेय और सुग्रीव यादव ने संगठन में अनुशाशन बनाये रखते हुए आपस मे मिलजुलकर कार्य करने की बात कही साथ आपसी विवादों को संगठन के माध्यम से हल करने की बात कही।। बैठक की अध्यक्षता करते हुए तहसील अध्यक्ष धर्मेंद्र त्रिपाठी ने संगठन को सुचारू रूप से साक्रिय बनाये रखने के लिए विस्तार से चर्चा करते हुए सामूहिक बीमा के लिए सभी सदस्यों से आवश्यक कागजात समय से उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।साथ ही बैठक में तहसील अध्यक्ष द्वारा शरद मधेशिया,
इस कार्यक्रम के दौरान महेन्द्र प्रताप सिंह,अवधेश दूबे,टीयन गुप्ता,पवन पाण्डेय,सत्यप्रकाश त्रिपाठी,पुरूषोत्तम पाण्डेय,सुग्रीव यादव,केडी सिंह,केशव शुक्ल,सुनील जायसवाल, अनुराग श्रीवास्तव,राजेश वर्मा,मनीष सामन्त,शरद,श्रीप्रकाश अग्रहरी शम्भु,राममिलन कचेर,गणेश यादव,कृपाशंकर चौबे,विरेंद्र पाण्डेय,सतेन्द्र यादव,आदर्श सिंह,कुलदीप सिंह,सतीश पासवान,राकेश चौधरी,पीयन सिंह,सचिन यादव,रामकृष्ण यादव,देवेंद्र सिंह,सतीश कुमार मिश्रा उपस्थित रहे।।

Leave a Reply