सिरफिरे पति ने की पत्नी की हत्या,फिर खुद भी फाँसी का फंदा गले लगा लिया
183

पीलीभीत/ पीलीभीत के न्यूरिया थाना इलाके में एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और बाद में खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के अन्य से अवैध संबंध थे।मौके पर यूपी 100 नबंर की पुलिस ने पहुँचकर आरोपी पति को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बृहस्पतिवार को पीलीभीत जिले के न्यूरिया थाना इलाके के मेवातपुर गांव में अवैध संबंधों के चलते आरोपी पति शिवम 26 वर्ष ने अपनी पत्नी आरती 23 वर्ष की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। उसके बाद खुद आरोपी पति ने अपने ही घर मे फांसी पर लटक कर जान देने का प्रयास किया।

सूचना के बाद यूपी 100 ने मौके पर पहुँचकर आरोपी शिवम को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया और न्यूरिया पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया,साथ ही आरोपी पति शिवम,ससुर,सास सहित 5 के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि न्यूरिया थाना इलाके में पति द्वारा पत्नी की गला काट कर हत्या करने की घटना सामने आई है।शव का पीएम कराया जा रहा है। वही पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,तहरीर के आधार पर आरोपी पति सहित 5 के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

News Reporter

Leave a Reply