; जनता के प्रति संवेदनशील बनें जनप्रतिनिधि: सीएम योगी
जनता के प्रति संवेदनशील बनें जनप्रतिनिधि: सीएम योगी

लखनऊ। गोरखपुर मंदिर में प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर मंडल के विधायकों के साथ बैठक की। इस दौरान स्थानीय निकाय प्राधिकारी क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव को लेकर उन्होंने विधायकों संग विचार विमर्श कर हर सीट पर जीत सुनिश्चित करने के अभियान में जुट जाने को कहा। मुख्यमंत्री ने विधायकों को जनता के प्रति संवेदनशील रहने और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए सक्रिय रहने का भी निर्देश दिया। गोरखपुर मंडल में भाजपा की ऐतिहासिक जीत की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव परिणाम सिर्फ एक राजनीतिक परिणाम नहीं है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सुरक्षा, सर्वांगीण विकास, सुशासन और जन कल्याण के प्रति पांच वर्ष तक पूरी प्रतिबद्धता और ईमानदारी से किए गए कार्यों पर भाजपा के पक्ष में प्रचंड बहुमत की जीत वाला जनता की मुहर है।

सीएम योगी ने शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर में गोरखपुर मंडल के विधायकों के साथ दो चरणों में बैठक की। पहली बैठक में गोरखपुर एवं महराजगंज के विधायक जबकि दूसरी बैठक में कुशीनगर एवं देवरिया के विधायक शामिल हुए। सीएम योगी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने मिलकर प्रदेश की 25 करोड़ जनता के लिए ईमानदारी और प्रतिबद्धता से कार्य किया है। समग्र विकास, प्रदेश की पहचान, आस्था के सम्मान, महिलाओं, बहन, बेटियों की सुरक्षा, युवाओं के रोजगार व्यापारियों की सुरक्षा और अन्नदाता किसानों की खुशहाली समेत समाज के हरेक तबके को बिना भेदभाव के पूरी पारदर्शिता से योजनाओं का लाभ पहुंचाने के जो सफल कार्य हुए उनका सुखद परिणाम चुनाव में भी देखने को मिला है। जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर जिस विश्वास के साथ प्रदेश की बागडोर सौंपी है उस पर हम सबको खरा उतरना हैं। इसके लिए ईमानदारी से प्रयास करना होगा। जनता के सुख-दुख में भागीदार बनना चाहिए। केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाएं लोगों तक पहुंचानी होगी। लोगों के बीच रहना होगा। जनता की हर छोटी-बड़ी समस्या का समय से समाधान कराने का प्रयास करना होगा।

विधायकों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भाजपा की जीत और पुन: मुख्यमंत्री बनाए जाने की बधाई देने साथ होली की शुभकामनाएं भी दी। सामूहिक रूप से सीएम योगी को बुके प्रदान किए।

News Reporter
पंकज चतुर्वेदी 'नमामि भारत' वेब न्यूज़ सर्विस में समाचार संपादक हैं। मूल रूप से गोंडा जिले के निवासी पंकज ने अपना करियर अमर उजाला से शुरू किया। माखनलाल लाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में परास्नातक पंकज ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी में पत्रकारिता की और पंजाब केसरी के साथ काम करते हुए राष्ट्रीय राजनीति को कवर किया है। लेकिन मिट्टी की खुशबू लखनऊ खींच लाई और लोकमत अखबार से जुड़कर सूबे की सियासत कवर करने लगे। 2017 में पंकज ने प्रिंट मीडिया से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की तरफ रुख किया। उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित चैनल न्यूज वन इंडिया से जुड़कर पंकज ने प्रदेश की राजनीतिक हलचलों को करीब से देखा समझा। 2018 से मार्च 2021 तक जनतंत्र टीवी से जुड़े रहें। पंकज की राजनीतिक ख़बरों में विशेष रुचि है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही पॉलिटिकल रिपोर्टिंग की तरफ झुकाव रहा है। वह उत्तर प्रदेश की राजनीति की बारीक समझ रखते हैं।
error: Content is protected !!