पंजाब की राजनीति के राखी सावंत हैं नवजोत सिंह सिद्धू: राघव चड्ढा

निकिता सिंह: ऐसा लगता है कि पूर्व क्रिकेटर और बिग बॉस प्रतियोगी से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू को तुच्छ और निरर्थक टिप्पणी करने की कला में महारत हासिल है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू को फटकार लगाई। साथ ही उनकी घटिया हरकतों के लिए उन पर निशाना साधा। राघव चड्ढा ने सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत बताया है।

उन्होंने कहा कि सिद्धू को कांग्रेस आलाकमान ने कैप्टन अमरिन्दर के खिलाफ लगातार  बयानबाजी करने पर डांटा और फटकार लगाई है। इसलिए  नवजोत सिद्धू ने थोड़ा बदलाव करने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर कुछ दिनों बाद सिद्धू फिर से कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ बयानबाजी करते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

राघव चड्ढा ने ट्विटर के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू की आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गलत सूचना फैलाने पर खिंचाई की है। विधायक राघव चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा कि पंजाब की राजनीति के राखी सावंत सिद्धू को कांग्रेस आलाकमान ने कैप्टन अमरिन्दर के खिलाफ लगातार  बयानबाजी करने पर डांटा और फटकार लगाई है। इसलिए थोड़े बदलाव के लिए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। कुछ दिनों तक इंतजार कीजिए, वह पूरी शिद्दत के साथ कैप्टन के खिलाफ बयानबाजी करना शुरू करेंगे।

राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख सिद्धू को दिल्ली सरकार के बारे में गलत सूचना फैलाने पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। सिद्धू ने झूठा दावा किया था कि दिल्ली सरकार ने तीन कृषि कानूनों को अधिसूचित किया था।

News Reporter

Leave a Reply