; करीना कपूर खान तैमूर और जेह के साथ हैं क्वारंटाइन, BMC ने सील किया घर - Namami Bharat
करीना कपूर खान तैमूर और जेह के साथ हैं क्वारंटाइन, BMC ने सील किया घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा  कोरोना पॉजिटव हो गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने बीते दिनों कई पार्टियां अटेंड की थी और कोरोना नियमों का उल्लघंन भी किया था. जिसके बाद दोनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं.

अब बीएमसी ने एक्शन लेते हुए करीना कपूर खान के घर को सील कर दिया है. इस बात की जानकारी करीना कपूर ने दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे परिवार और कर्मचारियों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं. उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी. वहीं बीएमसी का कहना है कि दोनों अभिनेत्रियों ने कोरोना नियमों का उल्लघंन किया है. ऐसे में उनके संपर्क में जो कोई भी आए हैं, वह फौरन अपना RT-PCR टेस्ट करवाए.

करीना कपूर के पॉजिटिव होने की खबर से यूजर यह जानने के लिए उत्सुक थे कि जेह अली खान और तैमूर कैसे हैं. जिसके बाद करीना के पिता रणधीर कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि करीना को हल्का बुखार और बदन दर्द है. डॉक्टर उनकी अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं. वहीं जेह और तैमूर के बारे में बात करते हुए रणधीर ने कहा कि करीना इस समय होम क्वारंटाइन में है, जिसके बाद मैंने कहा कि तैमूर और जेह को मेरे पास भेज दो, लेकिन उनका कहना है वह फिट है. ऐसे में बच्चें उनके साथ रह सकते हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर एक पार्टी रखी थी. जिसमें करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे. बीएमसी ने दावा किया है कि उन्होंने इसके अलावा और भी कई पार्टियां अटेंड की है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!