; इस मशहूर स्टार संग चल रहा है नोरा फतेही का अफेयर, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें लीक - Namami Bharat
इस मशहूर स्टार संग चल रहा है नोरा फतेही का अफेयर, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें लीक

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा नोरा फतेही अपने अदाकारी से अक्सर फैंस का दीवाना बनाती है. उनके गाने और बेली डांस के ऑडियंस कायल है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग भी है. अब नोरा और पंजाब के जाने-माने सिंगर गुरु रंधवा की डेटिंग की खबरें इन-दिनों सुर्खियों में हैं.

नोरा फतेही और गुरु रंधावा की कुछ फोटोज इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटोज में दोनों गोवा के बीच पर क्वॉलिटी टाइम स्मेंट करते दिखाई दे रहे हैं. फोटोज में दोनों समुंदर के पानी में एक दूसरे के साथ ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. तसवीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग हैं.

दोनों के आउटफिट की बात करें तो नोरा ने इस दौरान ग्रे टी-शर्ट को नॉट करके पहना था, वहीं नीचे उन्होंने ब्लैक शाट्स पहन रखा है. वहीं गुरु रंधावा ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहन रखा था. दोनों की जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो भी आने वाली है. जिसके लुक को नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है.

वहीं दोनों के डेटिंग की खबरों के बीच गुरु रंधावा ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी और नोरा की एक फोटो शेयर की है. फोटोज में दोनों बेहतरीन पोज देते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए गुरु ने लिखा, ‘मेरी मरनेड रानी’. जिसके बाद फैंस क्यास लगा रहे हैं कि सिंगर ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. वहीं कुछ फैंस तो दोनों को बधाई भी दे रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही नोरा इंद्र कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित आगामी की कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड के मणिके मगे हिते रीमेक गाने में नजर आएंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म सत्यमेव जयते 2 के कुसु कुसु गाने अपने किलर डांस मुव्स से सबको दीवाना बना दिया था.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!