; करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव - Namami Bharat
करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में एक बार फिर हलचल मच गई हैं. पिछले दिनों ही दोनों एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करतीं देखी गई थीं. इसके अलावा भी दोनों कई बॉलीवुड पार्टियों को अटेंड करती नजर आई थीं.

instantbollywood इंस्टाग्राम पेज से भी कंफर्म किया है कि करीना और अमृता कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस को मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ मुंबई में पार्टी करते देखा गया था. इस पार्टी की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक बृहन्मुंबई नगर निगम ने करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों से आरटी पीसीआर टेस्ट कराने को कहा है. एएनआई ने इस रिपोर्ट की पुष्टि की है. “अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा का कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया. उन दोनों नेकोविड मानदंडों का उल्लंघन किया था और कई पार्टियों में हिस्सा लिया था. बीएमसी ने उनके संपर्क में आए लोगों को तुरंत RT-PCR कराने को कहा है.” इ

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!