Recent News
बादली विधानसभा में झुग्गी सम्मान यात्रा के माध्यम से भाजपा का सघन जनसम्पर्क

झुग्गी वालों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लियें भाजपा आज जनता के बीच है-दुष्यंत कुमार गौतम

झुग्गीवासियों को फ्री बिजली पानी देने के अरविंद केजरीवाल सरकार के दावे झूठ का पुलिंदा हैं, अधिकांश जगह झुग्गी वालों से सत्ताधारी दल से जुड़ा माफिया वसूलता है बिजली पानी शुल्क-आदेश गुप्ता

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने अपनी झुग्गी सम्मान यात्रा के माध्यम से बादली विधानसभा के वार्ड 20 से 23 में सघन जनसम्पर्क कर स्थानीय झुग्गीवासियों की समस्याएं समझी और उपस्थित दो भाजपा पार्षदों को समस्यायों का समाधान करने का निर्देश दिया। जिलाध्यक्ष श्री देवेन्द्र सोलंकी के साथ बड़ी संख्या में झुग्गीवासियों ने यात्रा के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का अभिनंदन किया।

बता दें यात्रा आई.टी.आई. झुग्गी कैम्प जहाँगीरपुरी से प्रारम्भ हुई और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री दुष्यंत कुमार गौतम ने वहाँ एकत्र जनसमूह को सम्बोधित करने के पश्चात की यात्रा प्रारम्भ करवाई। यात्रा का समापन संजय कालोनी, समयपुर बादली में जनसभा के साथ हुआ जिसमें 35 परिवारों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन वितरण के साथ ही सैकड़ों झुग्गीवासियों को सम्मान पत्र भेंट किये गये।

यात्रा में प्रदेश महामंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रवक्ता श्री बृजेश राय एवं सुश्री नेहा शालिनी दुआ, दिल्ली भाजपा के सह मीडिया प्रमुख श्री हरिहर रघुवंशी, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रभारी श्री नीरज तिवारी, उत्तर पश्चिम जिला पदाधिकारी श्री देवेन्द्र सोलंकी, श्री सुनील मित्तल एवं श्री दीपक चौधरी, पार्षद श्री सुरेन्द्र खरब एवं श्री विजय भगत, पूर्व विधायक श्री वेद प्रकाश, जिला प्रभारी श्री योगेन्द्र चंदोलिया एवं प्रवेश वाही सहित सभी आपेक्षित कार्यकर्ता सम्मलित हुऐ।

यात्रा को प्रारम्भ करवाने से पूर्व एकत्र जनों को सम्बोधित करते हुऐ श्री दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा की झुग्गी वालों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लियें भाजपा आज आपके बीच है। पहले 15 वर्ष तक कांग्रेस ने और अब 7 साल से केजरीवाल दल राजनीतिक लाभ के लियें शोषण कर रहे हैं।

गौतम ने कहा कोरोना काल में आम आदमी पार्टी एवं कांग्रेस दोनों जनता के बीच से लापता रहे पर प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार एवं भाजपा कार्यकर्ता गरीबों की सेवा में तत्पर रहे।

प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना सहित विभिन्न योजनाओं के साथ ही प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जहाँ झुग्गी वहाँ मकान योजना का उल्लेख करते हुऐ श्री गौतम ने कहा यह दुखद है की केजरीवाल सरकार इन सभी से दिल्ली के गरीबों को वंचित कर रही है।

आदेश गुप्ता ने कहा की-

मैंने अपनी वर्तमान झुग्गी सम्मान यात्रा के दौरन मध्य, दक्षिण एवं उत्तर दिल्ली में जनसम्पर्क किया है और हर जगह पाया है की झुग्गीवासियों को फ्री बिजली पानी देने के अरविंद केजरीवाल सरकार के दावे झूठ का पुलिंदा हैं, अधिकांश जगह झुग्गी वालों से सत्ताधारी दल से जुड़ा माफिया बिजली पानी शुल्क वसूलता है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा की भाजपा झुग्गी बस्तियों में स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करने को कटिबद्ध है और हमने झुग्गी बस्तियों से जुड़े सभी भाजपा पार्षदों को निर्देश दिया है कि वह झुग्गी बस्तियों में नियमित सफाई अभियान चलायें। इसके साथ ही हमारे मंडल संगठन झुग्गी कैम्पों में सर्व शिक्षा अभियान का प्रचार करेंगे ताकि सभी बच्चे शिक्षा से जुड़े।

स्थानीय झुग्गी वासियों ने पीने के पानी की कमी, सड़कों पर जलभराव, ट्रैफिक समस्याओं एवं स्वास्थ सेवाओं के आभाव जैसी अपनी समस्याओं से दिल्ली भाजपा अध्यक्ष को अवगत कराया।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!