खब्बू तिवारी का संकल्प हुआ पूरा, 47 की उम्र में बीजेपी विधायक ने रचाई शादी
452

आख़िरकार विधायक बनकर गोसाईंगंज के खब्बू तिवारी ने ब्याह रचा ही लिया। अपना दल के नेता इंद्रप्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी का संकल्प पूरा हो गया। खब्बू तिवारी ने यह संकल्प लिया था कि जब तक वो विधायक नही बनेंगे शादी नही करेंगे। लेकिन कई बार चुनाव लड़ने और हारने के बाद आखिरकार संकल्प पूरा ही हो गया। खब्बू तिवारी इस समय 47 साल के हो चुके हैं मानना पडेगा उन्होंने विधायक बनने के लिए बडा त्याग किया है। खब्बू तिवारी माया बाजार फैजाबाद के बराईपारा गाँव के रहने वाले हैं।

2017 में हुए यूपी चुनाव में भाजपा और अपना दल के गठबंधन से गोसाईंगंज विधानसभा से चुनाव लड़कर खब्बू तिवारी ने विजय हासिल की और संकल्प पूरा हुआ। अब अपने वादे के अनुसार साल भर के अंदर शादी की और भब्य प्रीतिभोज का भी आयोजन किया। शादी के बाद रिशेप्शन भी ऐसा कि भाजपा के कई मंत्री वर बधू को आशीर्वाद देने पहुचे।

 खब्बू

बताते चलें कि केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने चुनाव प्रचार के दौरान अपने प्रत्याशी खब्बू तिवारी की शादी कराने और घोडी चढ़ा देने के लिए लोगों से अपील की और कहा था कि हमारे प्रत्याशी ने तय किया है कि जब तक विधायक नहीं बन जाएंगे शादी नहीं करेंगे। कहीं यह घोडी चढ़ने से पीछे न रह जाए इसलिए इस बार विधायक बना ही दीजिये।

अब फैजाबाद के गोसाईगंज विधानसभा से भाजपा और अपना दल गठबंधन से चुनाव जीतने के बाद इन्द्रप्रताप तिवारी उर्फ़ खब्बू तिवारी का शादी का सपना पूरा हो गया है।और शादी के बाद रिशेप्शन भी ऐसा कि भाजपा के कई मंत्री वर बधू को आशीर्वाद देने पहुचे।

 खब्बू

इससे पहले वो 2007 विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट से अयोध्या सीट से चुनाव लड चुके थे जिसमें उनको हार का सामना करना पडा था। यही नही 2102 में वो बीएसपी के टिकट पर गोसाईंगंज से चुनाव लडे थे और हारे थे।

Leave a Reply