; इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने लगाई देसी माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू पर दस्तक देने की गुहार - Namami Bharat
इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने लगाई देसी माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू पर दस्तक देने की गुहार

लोकसभा सांसद शंकर लालवानी ने किया मेड इन इंडिया ऐप कू को प्रमोट बोले अपनी मात्रभाषा को डाउनलोड करने के लिए ऐप पर आइए. शुक्रवार शाम इंदौर सांसद का एक वीडियो सामने आया जिसमे वह लोगों से माइक्रोब्लॉगिंग ऐप कू को डाउनलोड करने की अपील करते दिखाई दे रहे है. वीडियो में कू ऐप की तस्वीर  को हाथ में लिए वह कहते दिखाई पढ़ है की अपनी मात्रभाषा को डाउनलोड करने के लिए कू ऐप को डाउनलोड कीजिये

20 मिलियन बार डाउनलोड लिया जा चूका है कू 

दरअसल कू भारत में बहुत ही तेजी से लोकप्रिय होता जा रहा है और बीते दिनों ऐप ने 20 मिलियन डाउनलोड्स   का आकढा बहुत ही तेज़ी से पार कर लिया है और और मप्र सीएम शिवराज शिवराज सिंह चौहान से लेकर कई बड़ी हस्तिया ऐप पर एक्टिव है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!