; दुष्कर्म नहीं कर पाया तो महिला का कान ही चबा डाला - Namami Bharat
दुष्कर्म नहीं कर पाया तो महिला का कान ही चबा डाला

सदर कोतवाली के एक पुरवा में बुधवार की देर रात दुष्कर्म की कोशिश में रिश्ते की चाची को सिर और माथे पर पत्थर से प्रहार कर युवक ने मरणासन्न कर दिया। दांत से महिला का कान भी काट लिया। लोगों के पहुंचने पर आरोपी भाग गया। पुलिस ने जिला अस्पताल में महिला को भर्ती कराकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उत्तर प्रदेश का चित्रकूट जिला. यहां का शहर कोतवाली इलाका. यहां एक महिला के साथ बलात्कार की कोशिश हुई. जब आरोपी इसमें कामयाब नहीं हुआ तो उसने महिला का कान अपने दांत से काट दिया और फिर पत्थर से मार-मारकर उसे घायल कर दिया. फिलहाल आरोपी फरार है.

जानिए क्या है पूरा मामला?

घटना 1 सितंबर की रात की है. शहर कोतवाली इलाके में एक विधवा महिला रहती है. उसके घर के बगल में अशोक पटेल नाम का एक शख्स रहता है. आरोप है कि पटेल उस महिला को पिछले एक साल से परेशान कर रहा था. कभी फोन करता तो कभी राह चलते रोक लेता. इलाके में अशोक पटेल की पहचान दबंग व्यक्ति के तौर पर है.

रिपोर्ट के मुताबिक, अशोक पटेल उस महिला का रिश्तेदार भी है. जिसकी वजह से महिला उसकी शिकायत करने से बचती रही. इस कारण आरोपी का मनोबल बढ़ता गया. वह महिला को और ज्यादा परेशान करने लगा. 1 सितंबर की रात को अशोक पटेल महिला के घर में जबरन घुस आया. रिपोर्ट के अनुसार, पटेल ने महिला से बलात्कार करने की कोशिश की. महिला ने पूरी ताकत से उसका विरोध किया. रेप करने में असफल होने के बाद अशोक महिला को बुरी तरह से पीटने लगा. उस पर हवस इस कदर हावी थी कि उसने महिला का एक कान चबा लिया. इसके बाद पास पड़ी ईंट से उसने महिला के ऊपर एक के बाद एक कई वार किए. खून से लथपथ महिला जमीन पर गिर गई.

मामले में पुलिस का ब्यान

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल की प्रतिक्रिया आई है. जायसवाल का कहना है कि आरोपी व्यक्ति और महिला के बीच पहले से ही संबंध रहे हैं. 1 सितंबर की रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद मारपीट हुई. जायसवाल ने बताया कि महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

News Reporter
error: Content is protected !!