; मुलायम सिंह यादव से मिले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, 'नेताजी' ने दिया बड़ा ऑफर - Namami Bharat
मुलायम सिंह यादव से मिले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, ‘नेताजी’ ने दिया बड़ा ऑफर

पूर्व मुख्यमंत्री तथा पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह के निधन पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भले ही शोक व्यक्त करने ना जा पाए हों, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जन्माष्टमी पर उनके आवास पर जाकर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. इस दौरान भी खांटी नेता तथा समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने स्वतंत्र देव सिंह को समाजवादी पार्टी में शामिल होने का न्यौता दे दिया.

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मुलायम सिंह यादव की इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं. माना जा रहा है कि इस भेंट के पीछे का कारण मंगलवार को लखनऊ में कल्याण सिंह के लिए होने वाली श्रद्धांजलि सभा में उन्हें आमंत्रित करना था, लेकिन मुलायम सिंह ने उन्हें सपा में शामिल होने का न्योता देकर सियासी चर्चा गर्म कर दी है.

भाजपा ने इस मुलाकात के जरिए यह संदेश देने की भी कोशिश की है कि मतभेद भले हों लेकिन मनभेद नहीं होने चाहिए, साथ ही सियासी शिष्टाचार बहुत जरूरी है. स्वतंत्रदेव सिंह ने मुलायम समेत पूरे परिवार को श्रद्धांजलि सभा में आने का न्यौता दिया है. राजनीति के माहिर खिलाड़ी और धरतीपुत्र कहे जाने वाले मुलायम सिंह ने उल्टे स्वतंत्रदेव सिंह को अपने ही अंदाज में सपा में शामिल होने का ऑफर दे दिया. उन्होंने कहा कि सपा में शामिल हो जाओ, तुम बहुत आगे तक जाओगे.

News Reporter
error: Content is protected !!