1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
पर्यावरण को बचाने के लिए “ग्रीन कान्हा रन” दौड़ हुई आयोजित

लखीमपुर खीरी। पर्यावरण को संरक्षण करने के लिए स्कूली छात्र छात्राओं ने दो किलोमीटर की ग्रीन कान्हा रन दौड़ का आयोजन हार्टफुलनेस लखीमपुर खीरी एवं फिट इंडिया के तहत आयोजित की गई।इस दौड़ प्रतियोगिता को सदर विद्यायक योगेश वर्मा ने विलोबी हाल से हरी झंडी दिखाकर के रवाना किया।वहीं इस कार्यक्रम में बच्चों को संबोधित करते हुए संस्था की स्वयं सेविका सुमन श्रीवास्तव ने कहा पेड़ धरा के आभूषण हैं।इनको संरक्षित करना बहुत जरूरी है।

वहीं अरविंद मोहन मिश्रा ने कार्यक्रम में आये प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा सबसे पहले हम लोग संकल्प ले कि सिंगल यूज प्लास्टिक को ना कहें।क्योंकि पर्यावरण की असली शत्रु सिंगल यूज प्लास्टिक है।

ये दौड़ का मुख्य उद्देश्य है कि सभी नागरिकों को पेड़ो के प्रति जगाना है। पर्यावरण प्रदूषित होने की वजह से आज दिल्ली में सांस लेना मुश्किल हो रहा है।स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं।तो ऐसी स्थिति से निपटने के लिए हमें आप सब को आगे आना पड़ेगा,और अधिक से अधिक धरा को हरा भरा बनाने के लिए संकल्प लेना हैं।इस कार्यक्रम में स्वदेशी जागरण मंच के जिला संयोजक रामू स्वदेशी,अजमानी इंटरनेशनल स्कूल व एलपीएस स्कूल के छात्र व छात्राएं सहित नगर के कई गणमान्य नागरिक शालिम रहे।

News Reporter
error: Content is protected !!