; कोरोनाकाल में लगातार पुलिस, सफाईकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करा रहा ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन
कोरोनाकाल में लगातार पुलिस, सफाईकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करा रहा ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन

नई दिल्ली, 5 जून। कोरोना जैसी महामारी में जब सभी तरह त्राहिमाम की स्थिति थी उस वक़्त देश में ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन ने जरूरतमन्दों की सहायता करने के लिए सामने आई। पिछले 4 सालों से लगातार जन सेवा का कार्य करने वाली ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन की ओर से पिछले साल की तरह इस साल भी दिल्ली पुलिस, सीआरपीएफ, एनडीआरएफ सहित मेडिकल स्टाफ, सफाईकर्मी और अन्य जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क, सेनेटाइजर, शहद, जूस और अन्य खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

फॉउंडेशन के अध्यक्ष श्री नवीन कुमार ने बताया कि इस महामारी में हमारे फ्रंटलाइन वारियर्स में जान हथेली पर रखकर जिस तरह से जन सेवा का कार्य किया है वह अपने आप में एक दृढ़ संकल्प और जज्बे को दर्शाता है।उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में कार्य कर रहे सभी योद्धाओं का ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन सम्मान करता है। यह फाउंडेशन गैर राजनीति और गैर धार्मिक संस्थान हैं जो शिक्षा, स्वस्थ्य, समाजकल्याण, सामुदायिक विकास, महिला सशक्तिकरण, सफाई एवं वातावरण आदि राष्ट्रीय मुद्दों के लिए कार्य करता है।

ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन के 4 साल पूरे होने पर अध्यक्ष श्री नवीन कुमार ने फाउंडेशन के नये पदाधिकारियों की जानकारी देते हुए बताया कि श्री डीपी श्रीवास्तव, श्री किशोर मन्याल और श्री आशीष कौशिक सभी उपाध्यक्ष, श्रीमती मीना गुप्ता, श्री संदीप ठाकुर और श्री शिवम गुप्ता महामंत्री , सुश्री गीता शर्मा, सुश्री खुशी गुप्ता और श्री सुधांशु अग्रवाल सचिव, श्री ललित गोयल कोषाध्यक्ष और श्री नील कमल गुप्ता एवं श्री कुणाल गुप्ता प्रवक्ता होंगे।

Global India Foundation providing food items to Policemen, safai and health workers for past few months now
News Reporter
error: Content is protected !!