; BJP को एक करोड़ वोट दें, हम सिर्फ 50 रुपए में शराब मुहैया कराएंगे’- आंध्र प्रदेश की जनता से प्रदेश अध्यक्ष का वादा - Namami Bharat
BJP को एक करोड़ वोट दें, हम सिर्फ 50 रुपए में शराब मुहैया कराएंगे’- आंध्र प्रदेश की जनता से प्रदेश अध्यक्ष का वादा

आप बीजेपी को एक करोड़ वोट दें, हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे. यहीं नहीं अगर हमारे पास और राजस्व बचा तो हम सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे. यह बात आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने बीते दिन विजयवाड़ा में कही है. दरअसल, मंगलवार को उन्होंने लोगों से वोट मांगने के क्रम में यह अजीब वादा कर दिया.

बता दें, मंगलवार को आंध्र प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सभा में वीरराजू ने प्रदेश सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि, राज्य में शराब का गौरखधंधा चल रहा है. महंगे दानों पर नकली शराब बेची जा रही है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में शराब की फैक्ट्रियां हैं, इसके बाद भी लोगों को घटिया शराब मिल रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के 1 करोड़ से ज्यादा लोग शरब पीते हैं ऐसे में अगर राज्य के एक करोड़ लोग बीजेपी को वोट देते हैं तो भीजेपी प्रदेश में 75 रुपये में शराब मुहैया कराएगी. उन्होंने ये भी कहा कि, राजस्व अच्छा रहा तो महज 50 रुपये में अच्छी शराब मिलेगी.

गौरतलब है कि कि बिहार में एक जहां बीजेपी के गठबंधन की नीतीश कुमार सरकार ने प्रदेश में शराब बंदी कर रखी है. ऐसे में आंध्र प्रदेश में बीजेपी की ओर से शराब को लेकर ऐसे बयान से राजनीति गर्मा सकती है. जाहिर है वोट के लिए आंध्र प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू का बयान लोगों से ज्यादा राजनीतिक दलों के लिए महौल गरमा सकता है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!