ट्रक और ई-रिक्शा की भिडंत, अंतिम संस्कार में जा रहे तीन लोगों की मौत
209

बहराइच।रिश्तेदार की मौत पर उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे ई-रिक्शा पर सवार एक परिवार को नानपारा इलाके में अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी । इस हादसे में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गये।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।मृतकों के परिवार में इस हादसे से कोहराम मचा हुआ है ।

यह मामला नानपारा कोतवाली के छिटनपुरवा ग्राम की रहने वाली सावित्री अपने परिवार के साथ ई-रिक्शा से अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिये अगैया जा रही थी। सावित्री के परिवार से भरी ई-रिक्शा जब नानपारा कोतवाली के अंतर्गत स्थित नहर के पास पहुँचा तो चालक उसमें बैठी दो सवारियों को उतारने लगा तभी रुपईडीहा की अोर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने रिक्शा को ठोकर मार दी ।

जब तक लोग मौके पर पहुंचते ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया । हादसे में सावित्री , कुसुमी व दस साल के अंकित नाम के मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी । वही पूजा व राजरानी नाम की दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही नानपारा पुलिस भी मौके पर पहुँची।

पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। जहां पर चिकित्सकों की टीम उनका इलाज कर रही है । मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।जसने भी यह मंजर देखा उसका कलेजा मुँह को आ गया।

Leave a Reply