इस बॉलीवुड ऐक्ट्रेस की बिल्डिंग में लगी आग
285

मुंबई के वर्ली इलाके में स्थ‍ित 33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। और ये आग किसी ओर के बिल्डिंग में नही बल्कि दिपीका पादुकोण के बिल्डिंग में लगी है। ये वही ब्यूमोंडे टॉवर है जहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फ्लैट है। इस आग की खबर के बाद माहौल चिंताजनक हो गया था। लेकिन इस वक्त मिली ताजा जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण समेत सभी लोग सुरक्षित है।

सूत्रों के मुताबिक बिल्डिंग में आग लगने के वक्त दीपिका इमारत के अंदर मौजूद नहीं थीं। वे किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए बाहर थीं। ये बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर मार्ग पर मौजूद है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है। उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि दीपिका का इस इमारत की एक मंजिल पर घर और एक अन्य मंजिल पर कार्यालय है, लेकिन दोनों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

इसके साथ ही दिपीका ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मैं सुरक्षित हूं। सभी लोगों का धन्यवाद। उन दमकल कर्मियों के लिए प्रार्थना करते हैं जो मौके पर पहुंच कर अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं।’ 

यही नही मुंबई पुलिस ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि– हमारे स्टाफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर सहायता के काम में जुटे है। वह आग बुझाने को लेकर अपना पूरा प्रयास कर रहे है। ये आग प्रभादेवी आवासीय कॉम्पलैक्स के ब्यूमोंडे टावर्स की 33 मंजिल पर लगी। करीब 90 लोगों को इस बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। दीपिका का घर भी इस बिल्डिंग की 26वीं मंजिल पर है।   

बता दें कि वहीं ये आग दोपहर करीब 2 बजे के करीब लगी थी। दीपिका ने 2010 में 16 करोड़ रुपये में ये फ्लैट खरीदा था। विनीता चैतन्य ने उनके घर की साज-सज्जा की थी। ये अपार्टमेंट सिद्धिविनायक मंदिर के नजदीक है।

Leave a Reply