सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ ली कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपने माता-पिता के साथ एलएनजेपी अस्पताल जाकर कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मैने भी अपने माता-पिता के साथ एलएनजेपी अस्पताल जाकर वैक्सीन लगवाई और हमें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कहा, कोरोना से छुटकराना पाने के लिए अब वैक्सीन उपलब्ध है। दिल्ली और देश की जनता से मेरी अपील है कि जो लोग भी वैक्सीन लगवाने के पात्र हों, आगे आकर वैक्सीन जरूर लगवाएं। वैक्सीन को लेकर पहले जो लोगों के मन में शंकाएं थी, वो शंकाएं अब खत्म हो चुकी हैं और अब डरने की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि हम लगातार केंद्र सरकार के संपर्क में है और केंद्र के दिशा-निर्देशों के अनुसार काम कर रहे हैं। यदि दिल्ली के अंदर वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाने की जरूरत पड़ेगी तो बढ़ाएंगे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना से छुटकारा पाने के लिए अब वैक्सीन उपलब्ध है। आज मैंने भी अपने माता-पिता के साथ एलएनजेपी अस्पताल जाकर वैक्सीन लगवाई। हमें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई। दिल्ली और देश की जनता से मेरी अपील है कि जो लोग भी वैक्सीन लगवाने के पात्र हों, आगे आकर वैक्सीन जरूर लगवाएं। वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके माता-पिता ने एलएनजेपी अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन की आज पहली डोज ली।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एलएनजेपी अस्पताल में भी वैक्सीनेशन की बहुत अच्छी सुविधा है। यहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने बहुत अच्छी व्यवस्था की हुई है। सभी लोगों से अपील है कि वैक्सीन जरूर लगवाएं। अब डरने वाली कोई बात नहीं है। पहले कुछ लोगों के मन में जो शंकाएं थीं, वो सभी शंकाएं अब खत्म हो चुकी हैं। सीएम ने कहा कि दिल्ली के अंदर वैक्सीनेशन सेंटर की आने वाले दिनों में जितनी जरूरत पड़ेगी, उतने सेंटर हम बढ़ाएंगे। दिल्ली सरकार लगातार केंद्र सरकार के संपर्क में है। जैसे-जैसे केंद्र सरकार के दिशा-निर्देश आते हैं, उसके अनुसार हम काम कर रहे हैं। अगर वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाने की जरूरत पड़ेगी, तो बढ़ाएंगे। हमारे पास वैक्सीनेशन सेंटर को लेकर कोई दिक्कत नहीं है।

Leave a Reply