; BSP सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, कल तक संसद की कार्यवाही में हुए थे शामिल - Namami Bharat
BSP सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, कल तक संसद की कार्यवाही में हुए थे शामिल

कोरोना वायरस का संक्रमण देश की संसद तक भी पहुंच गया है. बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट होने के लिए कहा है. वह सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे. ऐसे में दूसरे सांसदों के भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है. गौरतलब है कि इन दिनों संसद का शीतकालीन सत्र  चल रहा है.

दानिश अली ने ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होने के बावजूद वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैंकल मैं संसद की कार्यवाही में शामिल हुआ था. मैं अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं और खुद को आइसोलेशन में रखें. मुझमें हल्के लक्षण हैं और जल्द सेहतमंद होने की उम्मीद है.’’

दानिश अली ने बताया है कि उन्हें संसद भी अटेंड की थी, इसलिए उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है. संसद का मौजूदा शीतकालीन सत

दानिश अली ऐसे वक्त में कोरोना संक्रमित हुए हैं, जब देश पर ओमिक्रॉन वैरिएंट का खतरा बढ़ रहा है. आज ही देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों का आंकड़ा 200 को पारको पार कर गया है. अकेले दिल्ली में ही 54 केस आ चुके हैं. यानी देश में अब तक ओमिक्रॉन के जितने केस आए हैं, उनमें हर 4 में से 1 मामला दिल्ली का है. 

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!