; दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन - Namami Bharat
दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे और बिग बॉस 13 में उन्होंने तहलका मचाकर रख दिया था. बिग बॉस 13 में उन्होंने ऐसी पारी खेली थी, जिसे हमेशा याद किया जाएगा. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुई जंग भी काफी फेमस रही थी. लेकिन इस दुखद समाचार आने के बाद से मनोरंजन उद्योग में शोक की लहर दौड़ गई है. इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक कल रात वे दवाई लेकर सोए और सुबह नहीं उठे। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना नाम थे और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। 

मां के कहने पर शुरू की थी मॉडलिंग 

सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में हुआ था। उनकी रुचि कभी भी मॉडलिंग और एक्टिंग में नहीं थी। सिद्धार्थ हमेशा से ही बिजनेस करना चाहते थे। अपने लुक्स की वजह से वो लोगों को आकर्षित करते थे। साल 2004 में एक बार मां के कहने पर सिद्धार्थ ने एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। सिद्धार्थ यहां बिना पोर्टफोलियो लिए पहुंच गए। जूरी ने सिद्धार्थ के लुक्स को देखकर ही उन्हें चुन लिया था। 

सिद्धार्थ ने मां के कहने पर बेमन से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ये उनकी किस्मत बदल देगा। सिद्धार्थ ने ये इस प्रतियोगिता को जीत लिया। इसके बाद सिद्धार्थ को साल 2008 में तुर्की में होने वाले दुनिया के सबसे बड़े मॉडलिंग शो में भेजा गया। वहां भी सिद्धार्थ ने जीतकर देश का नाम रोशन किया।

News Reporter
error: Content is protected !!