1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
बिग बॉस 15: तेजस्वी ने प्रतीक पर लगाया गलत ढंग से छूने का आरोप

बिग बॉस 15 का आनेवाला एपिसोड में जमकर एक्शन और हंगामा होने वाला है. इस टास्क में करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल टास्क के दौरान एकदूसरे से भिड़ते नजर आयेंगे. टास्क में इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स खुद को बचाने के लिए कंपीटीशन देते नजर आयेंगे. लेकिन तेजस्वी प्रकाश के आरोपों के बाद प्रतीक अपने आंसू नहीं रोक पायेंगे शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रतीक और करण कुंद्रा टास्क के दौरान आपा खो बैठते हैं एकदूसरे के साथ फिजिकल हो जाते हैं. घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं कि लेकिन दोनों का गुस्सा शांत नहीं होता. इसके बाद तेजस्वी करण के सपोर्ट में प्रतीक पर अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाती हैं. वह कहती हैं, “खोलू मैं अपना मुंह, टास्क में तेरा हाथ लड़कियों को कहां कहां लगते हैं. थप्पड़ तक पड़े हुए हैं.” प्रतीक अब यह सब नहीं सहन नहीं करपाते और रोने लगते हैं.

स्वॉर्ड टास्क में करण लोगों पर मोटी मिट्टी फेंकना शुरू कर देता है और प्रतीक उस पर चिल्लाते हैं और पूछते हैं कि वह लोगों को कीचड़ से क्यों मार रहा है. करण प्रतीक पर आरोप लगाते हैं और उन्हें धक्का मारने कोशिश करते हैं. प्रतीक खुद को अकेला और कमजोर पाते हैं. हालांकि वो करण को चेतावनी देता है कि भविष्य में इसे न दोहराएं नहीं तो वह उनका सिर फोड़ देंगे. इसी वीडियो में निशांत भट्ट भी इमोशनल होते दिख रहे हैं.

प्रोमो के दूसरे हिस्से में देवोलीना और शमिता के बीच जबरदस्त लड़ाई दिखाई गई है. दोनों अपनी आवाज के ऊपर एक-दूसरे पर चिल्लाते हैं और यहां तक कि एक-दूसरे को फिजिकली रूप से नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी करते हैं. घर के बाकी सदस्य दोनों को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन बाद में इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती और बेहोश हो जाती हैं और करण कुंद्रा उन्हें मेडिकल रूम की ओर ले जाते हैं.

घर के नॉन वीआईपी सदस्य लगातार प्रतीक से नाराज चल रहे हैं क्योंकि जब से वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की है प्रतीक उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. इस बात से निशांत और करण बेहद नाराज हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि वीआईपी किस सदस्य को घर से बेघर होने से बचाते हैं, या ये टास्क ही रद्द हो जायेगा.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!