; BIGG BOSS 15- रश्मि देसाई ने उमर के लिए किया अपने प्यार का इजहार - Namami Bharat
BIGG BOSS 15- रश्मि देसाई ने उमर के लिए किया अपने प्यार का इजहार

बिग बॉस 15 अब अपने फिनाले वीक की ओर बढ़ रहा है. शो के सभी कंटेस्टेंट जीत के लिए अपने दमदिखाते नजर आ रहे हैं. इस बार शो की टीआरपी कुछ खास नहीं रही है , जिसकी वजह से मिड में कई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भी घर में आए. इनमें रश्मि देसाई, राखी सांवत, देवोलिना शामिल है. बिग बॉस 13 में दोस्ती की मिसाल देने वाली देवोलिना और रश्मि इस सीजन में एक दूसरे की दुश्मन बनी हुई है. दोनों अक्सर घर में झगड़ते स्पॉट की जाती है.वहीं इनके दोस्ती में भी अब दरार आगई है 

शो में रश्मि और उमर रियाज की बॉन्डिंग धीरे-धीरे काफी मजबूत होता जा रहा है. दोनों एक दूसरे के साथ घर में अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंट करते दिखाई देते हैं. दोनों को देखकर ऐसा लगता है मानों वो प्यार में हैं. दोनोंकी ट्यूनिंग फैंस को काफी पसंद भी आती है. अब रश्मि ने कबूल किया है कि उनके मन में उमर के लिए खास जगह है और वह उसे पसंद करने लगी है. रश्मि ने अपनी दिल की बात तेजस्वी प्रकाश से कही.

घर के अंदर एक बार फिर से रश्मि और देवोलिना के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है. जिसके बाद देवो रश्मि को ताना मारती है कि उन्होंने उमर रियाज को अपना स्पोक्सपर्सन बनाया हुआ है. वो वहीं नहीं रुकती और कहती बिग बॉस 13 में उसके (सिद्धार्थ) पीछे पड़ी थी, यहां इसके (उमर) पीछे पड़ी है. इस बात को सुनकर रश्मि गुस्सा हो जाती है और  देवोलिना से चुप रहने को कहती है.

इस लड़ाई के बाद रश्मि मजाक के लहचे में उमर को दो-दो बार ‘आई लव यू’ बोलती है. जिसके बाद उमर यह सब सुनकर रश्मि से शांत रहने  के लिए कहते हैं. जिसके बाद रश्मि चुप हो जाती है और तेजस्वी के साथ गार्डन एरिया में बैठकर कहती हैं कि मैं उमर को पसंद करने लगी हुं. उसके मन में मेरे लिए क्या है, वो मुझे नहीं पता है. वहीं दूसरी ओर से करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और उमर रियाज साथ बैठे थे. जिसके बाद करण कुंद्रा मजे लेते हुए पूछते हैं कि भाई ये आई लव यू वाला सीन क्या था. जिसपर उमर कहते हैं कि ‘भाई मैं डर गया था, मुझे लगा पप्पी वप्पी ना दे दे.’ जिसके बाद तीनों हंसने लगते हैं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!