; अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी से मांगी माफी, दोनो में हुई जोरदार बहस - Namami Bharat
अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी से मांगी माफी, दोनो में हुई जोरदार बहस

मशहूर टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को आए दिन लड़ाई- झगड़े और हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो में जल्द ही अब फिनाले एपिसोड प्रसारित होने वाला है। ऐसे में फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए सभी सदस्य कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे- वैसे ही घर में सदस्यों के रिश्ते- बनते बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं। एक ओर जहां सदस्यों में दोस्ती होती नजर आ रही है। तो वहीं कई सदस्यों के रिश्तो में दरार आती दिखाई दे रही है।

इसी दौरान  शो में बीते एपिसोड में घर की सदस्य रश्मि देसाई और देवोलीना के रिश्ते में लगातार मनमुटाव होते नजर आ रहे हैं। बीते एपिसोड्स में देवोलीना और रश्मि लगातार एक- दूसरे के खिलाफ खड़ी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दर्शकों को दोनों कई बार एक- दूसरे से भिड़ती भी नजर आ चुकी हैं। आज के एपिसोड में एक बार फिर दर्शकों को देवोलीना और रश्मि के बीच लड़ाई देखने को मिली।

दरअसल, कल के  एपिसोड में टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले की हरकत पर सभी घरवाले उनके खिलाफ नजर आए। टास्क के दौरान अभिजीत ने देवोलीना से उन्हें टास्क में मदद के बदले किस की मांग की। जिसके बाद देवोलीना भी उनसे काफी नाराज नजर आईं।

अभिजीत की इस हरकत पर तेजस्वी प्रकाश भी उन पर काफी गुस्सा करती दिखाई दीं। इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने नीच हरकत की है, जिसके लिए उन्हें देवोलीना से माफी मांगनी चाहिए। मामले को बढ़ता देख अभिजीत ने देवोलीना से माफी भी मांगी। हालांकि, इसके बाद भी यह मामला थमता नजर नहीं आया।

अभिजीत की किस वाली बात का मुद्दा उठाने पर एक ओर जहां कुछ सदस्य उनका सपोर्ट करते नजर आए, तो वहीं कुछ सदस्य उनके खिलाफ भी नजर आए। निशांत ने कहा कि मजाक दोनों तरफ से किया जाता है। ऐसे में आपको किसी को इतनी छूट नहीं देनी चाहिए कि वह आपसे इस हद तक मजाक करे। निशांत की यह बात सुन देवोलीना और तेजस्वी दोनों ही उनसे नाराज नजर आईं।

वहीं, दूसरी तरफ रश्मि भी देवोलीना के खिलाफ बोलती नजर आईं। उन्होंने कहा कि अगर आप किसी की उंगली पकड़ाओगे तो वह हाथ पकड़ेगा ही। रश्मि की यह बात सुनते देवोलीना उन पर भड़कती दिखाई दीं। इसके बाद दोनों एक- दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए जमकर बहस बाजी भी करने लगी। इस दौरान दोनों की लड़ाई इस हद तक आगे बढ़ गईं कि रश्मि ने देवोलीना पर लोगों का इस्तेमाल करने तक का आरोप लगा दिया।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!