; BJP को बड़ा झटका, मेयर रवि कांत और पूर्व मेयर कालिया हारे, आप की धमाकेदार एंट्री - Namami Bharat
BJP को बड़ा झटका, मेयर रवि कांत और पूर्व मेयर कालिया हारे, आप की धमाकेदार एंट्री

चंडीगढ़ नगर निगम में अगले पांच साल किस की सत्ता रहेगी, यह कुछ ही देर में पता चल जाएगा। सोमवार सुबह नौ बजे से शहर के नौ केंद्रों पर मतगणना शुरू हो गई है। दोपहर करीब 12 बजे तक लगभग सभी सीटों पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। पढ़ें पल पल के अपडेटस.. 

चंडीगढ़ नगर निगम) चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जा रहे हैं.पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह चुनाव भी बेहद खास माना जा रहा है.  चंडीगढ़ नगर निगम के कुल 35 वार्ड में 24 दिसंबर को वोटिंग हुई थी.इन वार्ड में कुल 203 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. नतीजों की ताजा अपडेट आपको आजतक.इन पर मिलेगी.

किस वार्ड से कौन सी पार्टी जीती

अबतक 17 , 21, 25, 1 से आम आदमी पार्टी जीती.वार्ड नंबर 5 और 13 से कांग्रेस जीती.वार्ड नंबर 9 से बीजेपी की जीत.

वार्ड नंबर 5 से कांग्रेस जीती

चंडीगढ़ नगर निगम के वार्ड नंबर 5 से कांग्रेस की उम्मीदवार दर्शना जीतीं, उन्होंने भाजपा की नीतिका गुप्ता को 2737 मतों से हराया.

बीजेपी को बड़ा झटका, मेयर को AAP उम्मीदवार ने हराया

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को आम आदमी पार्टी ने बड़ा झटका दिया है. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ने चंडीगढ़ के बीजेपी पार्टी के मेयर को हराया. वार्ड नंबर 17 से 828 वोटों से आम आदमी पार्टी के दमनप्रीत ने मेयर रविकांत को हरा दिया है.

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव का पहला नतीजा आया, AAP उम्मीदवार की जीत

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव का पहला नतीजा आ गया है. इसमें AAP उम्मीदवार जसविंदर कौर ने करीब एक हजार वोटों से जीत दर्ज की है. वह वार्ड नंबर एक से चुनाव लड़ी थीं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!