अयोध्या : भाजपा की पंचायत चुनाव की तैयारी, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

बिस्मिल्लाह खान अयोध्या। भाजपा पूरे दमखम के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी। ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य व अध्यक्ष पद पर पार्टी अपना प्रत्याशी उतारेगी। पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ता पूरी शक्ति के साथ जुट जाएं। यह बातें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी पद्मसेन चौधरी ने मया मंडल में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यक्रमों में जो पदाधिकारी व कार्यकर्ता सक्रिय रहे हैं उन्हें ही पंचायत चुनाव लड़ने में प्राथमिकता दी जाएगी।

उन्हीं महिलाओं को वरीयता दी जाएगी जो घर से निकलकर क्षेत्र में भ्रमण कर जनहित के लिए कार्य कर रही हैं।गोसाईगंज में विपक्षी दलों पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए संजीव सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों में जहां व्यक्तिवाद व परिवारवाद हावी है वहीं भाजपा राष्ट्रवाद को सर्वोपरि मानती है।

सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास की भावना के साथ भाजपा सरकार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को योजनाओं का लाभ दे रही है। क्षेत्रीय महामंत्री नीरज वर्मा ने सोहावल पूर्वी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए राजनीति का ध्येय गांव, गरीब, किसान की समृद्धि से राष्ट्र को समृद्धशाली बनाने का है जिस ध्येय की प्राप्ति के लिए प. दीनदयाल उपाध्याय द्वारा प्रशस्त अन्त्योदय पथ पर केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार अनवरत बढ़ रही है।

क्षेत्रीय महामंत्री ने सोहावल पूर्वी व रुदौली देहात में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की । महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने बाबा बाजार में कहा कि सदियों से प्रतीक्षारत भारत के करोड़ों जनमानस की अभिलाषा इसी नेतृत्व में पूर्ण हुई और अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है ।

वही शुजागंज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अभिषेक मिश्रा ने कोरोना काल में मोदी जी द्वारा सही समय पर लिए गए सही निर्णयों से महामारी नियंत्रण की पूरे विश्व ने प्रशंसा की और आज देश पूरे विश्व को दिशा भी देने का काम कर रहा है और दवा भी देने का काम कर रहा है। मोदी जी व योगी जी द्वारा लिए गए निर्णय भाजपा की जीत का आधार बनेंगे।

जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने प्रभारी को भरोसा दिलाया कि पंचायत चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने में कार्यकर्ता कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। बैठक में जिलाउपाध्यक्ष अखंड सिंह, मंडल अध्यक्ष घनश्याम पांडे,अरुण तिवारी,संतोष मिश्रा,रामदीन वर्मा,विजय शंकर शुक्ला, शत्रुघन मोदनवाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply