अनुपम खेर की भतीजी की शादी में माँ दुलारी ने खोली पोते सिकंदर के बचपन की पोल

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी वृंदा की शादी की तस्वीरें तथा वीडियोज़ शेयर किए हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी माँ और बेटे सिकंदर का वीडियो शेयर किया है जहाँ दाड़ली पोते की बचपन की बातें बता रही हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हमेशा अपने मन की बात खुलकर रखते हैं। इतना ही नहीं, वे देशभर में चल रहे मुद्दों पर भी खुलकर बोलते हैं। इन दिनों अनुपम खेर अपनी भतीजी वृंदा खेर की शादी में व्यस्त हैं, जो उनके भाई राजू खेर की बेटी हैं। अभिनेता ने अपनी भतीजी की शादी के कई धमाकेदार वीडियोज़ शेयर किए हैं और उसमें से एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें उनकी माँ दुलारी और उनके बेटे सिकंदर दोनों बातें कर रहे हैं और उनकी माँ सिकंदर के बचपन की बातें बता रही हैं जो न कभी पहले सुनी गई हैं और न ही इसके बारे में कोई जानता है।

दरअसल, अनुपम खेर ने अपने अपने ऑफिशियल कू (Koo) इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जहाँ उनकी माँ सिकंदर से कह रही हैं, कि वे अपने बालों को काला कर कर लें, ताकि वह बुड्ढा न दिखे और इसके साथ-साथ बाकि खड़े लोगों को बता रही हैं कि बचपन में सिकंदर का वज़न बहुत ज़्यादा हुआ करता था, जिसकी वजह यह थी कि वह बिना भूख के भी खाता था और 10 अंडे तक खा जाया करता है वह भी एक साथ। इस बात को सुनकर सभी लोग सिकंदर और साथ में खड़े लोग इस बात पर मस्ती करने लगे और सिकंदर की टांग खिंचाई भी हो गई है। 

इससे पहले भी वृंदा की शादी के कई ऐसे वीडियोज़ सामने आए हैं, लेकिन एक वीडियो जो लोगों को, खासा उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें वे लिखते हैं कि पता नहीं वृंदा कब इतनी बड़ी हो गई। इस वीडियो एक साथ वे लिखते हैं कि कहा जाता है, लड़कियाँ शादी के बाद पराई हो जाती हैं। परंतु हमारा मानना है कि हमने केवल उसका घर शिफ्ट करवाया है, मुम्बई से दिल्ली।निपुण के घर। अब उसके दो परिवार हैं। दुःख सुख बाँटने वाले बहुत लोग हैं। खुश रहो! आशीर्वाद!❤️😍

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!