; विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में अनुष्का-विराट होंगे शामिल, वामिका होगी स्पेशल गेस्ट - Namami Bharat
1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
विक्की कौशल  और  कैटरीना कैफ की शादी में अनुष्का-विराट होंगे शामिल, वामिका होगी स्पेशल गेस्ट

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर तैयारियां जोर-शोर से हो रही है. कभी मेहंदी को लेकर तो कभी वेन्यू को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर खबरें आ रही है. हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने इस बार में कुछ नहीं कहा है. इस बीच वेड‍िंग के पहले कंफर्म गेस्ट का नाम सामने आ गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान में शादी कर रहे हैं. दोनों के शादी का जश्र 7-12 दिसंबर तक चलेगा. अब धीरे-धीरे मेहमान की लिस्ट सामने आ रही है. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों कपल की शादी में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और उनकी बेटी वामिका शामिल हो सकते हैं

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार कैटरीना के तरफ से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी का इन्विटेशन भेज दिया गया है. अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इन-दोनों की शादी में करण जौहर भी शामिल होंगे. कहा यह भी जा रहा है कि करण विक्की की ओर से संगीत को कोरियोग्राफ करने वाले हैं, जबकि फराह कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगी.

पिंकविला के मुताबिक, अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगी. हालांकि सलमान खान इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शादी में शाहरुख खान भी शामिल हो सकते है. हालांकि इस बार में आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता. गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में शादी कर रहे हैं. कैट की हाथों पर सोजत मेहंदी लगने वाली है. ये मेहंदी पूरी तरह ऑर्गेनिक होगी और इसमें कोई केमिकल नहीं मिलाया जाता है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!