; आर्यन खान केस में एक और ट्विस्ट: NCB अफसर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा - Namami Bharat
आर्यन खान केस में एक और ट्विस्ट: NCB अफसर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा

आर्यन खान ड्रग्स मामले में NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के जोनल डायरेक्टर समीन वानखेड़े ने अपने खिलाफ साजिश होने का अंदेशा जताया है। ऐसे में उन्होंने मुंबई पुलिस कमिशनर को एक चिट्ठी लिख कर इस बात से अवगत कराया है। अपनी चिट्ठी में उन्होंने लिखा है- ‘मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। कोई गलत इरादों के साथ ऐसा करने की कोशिश कर रहा है, इसलिए इन गलत आरोपों के आधार पर मुझपर कार्रवाई न की जाए।’

बताते चलें, वानखेड़े पर आरोप लगा है कि उन्होंने कथित तौर पर केपी गोसावी से पैसे भी लिए हैं। जानकारी के मुताबिक, केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने यह दावा करते हुए कहा था-‘इस मामले में 25 करोड़ रुपए का लेन-देन हुआ है।’

गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्होंने गोसावी और सैम डिसूजा नाम के शख्स को 25 करोड़ रुपए की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपए में डील तय हुई थी। वहीं मामले में कथित तौर पर इस रकम में से 8 करोड़ रुपए NCB अधिकारी (समीर वानखेड़े) को देने की बात कही गई थी।

प्रभाकर ने यह भी दावा किया था कि NCB  की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख़ खान की मैनेजर पूजा ददलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा को एक नीले रंग की मर्सिडीज कार में एक साथ बैठे देखा था। जिसके बाद गोसावी ने उसे गवाह बनने के लिए कहा और एनसीबी ने उससे सादे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिए। उन्होंने बताया था कि उनसे इस दौरान 10 खाली कागजों पर साइन करवाए गए थे। जिसमें उनसे आधार कार्ड भी मांगा गया था।

बताते चलें, पिछले दिनों गोसावी की एक सेल्फी खूब चर्चा में आई थी जो कि उन्होंने आर्यन खान के साथ ली थी। 2 अक्टूबर को गोसावी की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। उस वक्त आर्यन खान को क्रूज में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया था और प्राइवेट इंवेस्टिगेटर के पास बैठाया गया था। बता दें, 3 अक्टूबर को NCB ने आर्यन को गिरफ्तार कर लिया था। इधर, एक कार्यक्रम के दौरान NCB के नवाब मलिक ने चेतावनी देते हुए कहा था कि- ‘मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूं कि वह सालभर में आपकी नौकरी से हाथ धो बैठेेंगे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!