; अमेठी : कोहरे से फसलों के नष्ट होने का खतरा, किसान परेशान - Namami Bharat
1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
अमेठी : कोहरे से फसलों के नष्ट होने का खतरा, किसान परेशान

रिपोर्ट- कृष्ण कुमार

पहाड़ों पर लगातार हो रही बर्फबारी ने मैदानी इलाकों की ठंडक बढ़ा दी है । लगातार पिछले कई दिनों से घने कोहरे का कहर जारी है । जिसके चलते सड़कों पर लगभग सन्नाटा पसरा रहता है जो गाड़ियां भी सड़कों पर दिखाई पड़ती है वह भी धीमी रफ्तार से चल रही हैं । बढ़ी हुई सर्दी के चलते लोग घरों में कैद कैद रहने को मजबूर हैं । सिर्फ जरूरतमंद ही लोग बाहर निकल रहे हैं ।

कोहरे व तेज गलन होने के कारण लोग ठंड से बचाव के लिए अलाव के सहारे समय गुजार रहे हैं । वहीं पर लगातार पड़ रहे कोहरे से किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें उभर आई हैं । क्योंकि इस कोहरे से फसलों के नष्ट होने का खतरा दिखाई पड़ रहा है । व्यवसाई शिवम गुप्ता ने बताया कि बीते कुछ दिनों से ठंड बहुत ही अधिक बढ़ गई है घर से बाहर निकलना मुहाल हो गया है ।

व्यापारियों का व्यापार अत्यधिक सर्दी होने के चलते लगभग ठहर सा गया है । क्योंकि शाम होते ही बाजार हाट सुने हो जाते हैं । लोग देर से बाजार में पहुंचते हैं और जल्दी ही घर वापस चले जाते हैं । जिसके चलते बाजार की स्थिति भी खराब हो गई है।

News Reporter
Vikas is an avid reader who has chosen writing as a passion back then in 2015. His mastery is supplemented with the knowledge of the entire SEO strategy and community management. Skilled with Writing, Marketing, PR, management, he has played a pivotal in brand upliftment. Being a content strategist cum specialist, he devotes his maximum time to research & development. He precisely understands current content demand and delivers awe-inspiring content with the intent to bring favorable results. In his free time, he loves to watch web series and travel to hill stations.
error: Content is protected !!