उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो दुनिया को छोड़ कर चला गया- शहनाज गिल

निकिता सिंह: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं परंतु यह एक ऐसा कड़वा सच है जिसे मानना बहुत दुखदाई है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं। वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला सालों से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय थे परंतु बिग बॉस 13 ने उनके करियर को चार चांद लगा दिए। अभिनेता की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। इसी बीच सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई हैं।

सोशल मीडिया पर बहुत से लोग अभिनेता की बिग बॉस 13 की सह-प्रतियोगी और बहुत अच्छी दोस्त शहनाज गिल को लेकर अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग काफी चिंतित हैं और इस बारे में विचार विमर्श कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स का ऐसा दवा है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला ने अंतिम सांसे ली, तब शहनाज गिल उनके साथ थीं। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल और उनके पिता के बीच कथित तौर पर हुई बातचीत ने सुर्खियां बटोरीं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता से बातचीत की थी। उनके पिताजी का ऐसा कहना है कि “शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझे कहा पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो दुनिया को छोड़ कर चला गया है। अब मैं क्या करूंगी कैसे जिऊंगी।”

रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि शाहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह आमतौर पर उठाने गई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसे गोद में पकड़ कर रखा और उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर शहनाज ने सिद्धार्थ के पूरे परिवार को बुलाया, जो आस-पास ही रहते हैं, जिसके बाद सिद्धार्थ को हॉस्पिटल ले जाया गया। शहनाज गिल ने कहा कि थोड़ी देर में उसे जला दिया जाएगा, वो नहीं रहेगा तो मैं कैसे रहूंगी।”

News Reporter

Leave a Reply