; मनीष मल्होत्रा के शो पर शो-स्टोपर बने सलमान खान औऱ कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो
मनीष मल्होत्रा के शो पर शो-स्टोपर बने सलमान खान औऱ कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो

तृप्ति रावत/ मनीष मल्होत्रा के शो पर सलमान खान और कैटरीना कैफ कई सालों के बाद एक साथ नजर आएं। दोनों इस शो पर शॉ स्टोपर बने हुए थे। रैंप पर चलते हुए दोनों की कैमस्ट्री काफी अच्छी लग रही थी। जिसका वहां मौजूद सितारों ने जोरदार स्वागत किया। लेकिन दोनों ने रैंप पर एंट्री अलग-अलग की थी।

डिटेल वर्क से डिजाइन ब्लैक शेरवानी में सलमान खान काफी हैंडसम लगे। वहीं कटरीना का लुक रॉयल था। वे ओलिव ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आईं। फैशन शो में मनीष मल्होत्रा ने इंडो-पर्शियन कलेक्शन दिखाया। हालांकि कैटरीना कैफ मनीष मल्होत्रा के लिए हमेशा से ही जलवे बिखेरती आईं हैं। लेकिन सलमान खान पहली बार मनीष के लिए रैंप पर उतरे हैं।

And here arrives the king! @beingsalmankhan walks the ramp for @manishmalhotra05.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 

Here’s how the diva @katrinakaif arrived on the ramp and blew the audience away.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 

Muse @katrinakaif and @beingsalmankhan pose with @manishmalhotra05 at his show.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 

फिल्मों पर अपना जादू बिखेरनी वाली ये जोड़ी रैंप वॉक पर भी धमाल मचा दी। दोनों साथ में ग्रेट कपल की तरह नजर आए। जिसकी वजह से उनकी एंट्री पर सीटी और ताली बजने लगी थी। इस दौरान कैटरीना सलमान को गाइड करते हुए भी नजर आईं। लेकिन सलमान फन मूड में नजर आ रहे थे।

 

????@manishmalhotra05 @danielbauermakeupandhair @amitthakur_hair @thehouseofpixels

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

हालांकि इस फैशन शो में कई बड़े सितारों ने भी शिरकत की। भूमि पेडनेकर, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, लारा दत्ता और मौनी रॉय, मनीष मल्होत्रा को सपोर्ट करने पहुंचे थे।

शो के लिए सलमान और कैटरीना को ही शो स्टॉपर चुनने के पीछे के राज को मनीष ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दोनों बॉलीवुड के खूबसूरत एक्टर्स में से एक है और साथ ही सुपरस्टार्स भी हैं। इसके अलावा दोनों काफी विनम्र हैं और दोनों के फैशन सेंस में उनका व्यक्तिव झलकता है।

मनीष मल्होत्रा के इस खास शो को और भी खास बनाया जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने जो एक साथ शो में पहुंचे। जाह्नवी के साथ बहन खुशी कपूर ने भी अपने ग्लैमरस अवतार में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो में पहुंची सारा अली खान ग्रे लहंगे में खूबसूरत नजर आई।

News Reporter
error: Content is protected !!