; अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिश्ता हुआ कंफर्म - Namami Bharat
अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिश्ता हुआ कंफर्म

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में स्टारकिड के आपोजिट तारा सुतारिया नजर आयेंगी. बुधवार को इस फिल्म का प्रीमियर आयोजित की गई थी. इस दौरान अहान की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ भी पहुंची थीं. मौके पर एक और चेहरे ने लोगों का ध्यान खींचा. भारतीय क्रिकेटर और अथिया शेट्टी के कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल भी नजर आये

केएल राहुल ने अहान की बहन अथिया के साथ एंट्री ली. आथिया ने जहां मैचिंग ब्लैक ब्लेज़र के साथ ब्लैक टॉप और ब्लैक पेयर पैंट पहना था. वहीं केएल राहुल ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ बेज कलर का सूट पहना था. स्क्रीनिंग में दोनों ने जमकर पोज दिए. यह केएल राहुल और अथिया की कपल के तौर पर पहली पब्लिक अपीयरेंस है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के पोस्ट शेयर करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है.

जुलाई में एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था कि राहुल ने जून में इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए रवाना होने से पहले अथिया को अपने पार्टनर के रूप में सूचीबद्ध किया था और बीसीसीआई को इसकी सूचना दी थी.

सूत्र ने यह खुलासा किया था,“कपल ने पिछले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए एक साथ इंग्लैंड रवाना हुए थे. जाने से पहले, रसद विभाग ने सभी खिलाड़ियों से उनके साथ यात्रा करने वाले लोगों के नाम मांगे थे. इस दौरान केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को अपने पार्टनर के रूप में सूचीबद्ध किया था. उन्होंने उसी बबल में यात्रा की थी और साउथेम्प्टन में टीम के साथ रहीं थी. ” उन्होंने यहां से कुछ तसवीरें भी साझा की थी, हालांकि इन तसवीरों में वो अकेली दिखीं थी.

बता दें कि, अहान शेट्टी तड़प से अपने बॉलीवुड सफर की शुरूआत कर रहे हैं. जूम डिजिटल के साथ बातचीत में, अहान ने फिल्म के लिए इंटीमेट सीन के बारे में कहा था, “मैं निश्चित रूप से डर गया था. जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी, तो शुरू में कोई किसी अभिनेत्री का नाम फाइनल नहीं हुआ था. मेरे दिमाग में था, मैं ‘हे भगवान! मैं यह किसके साथ करने जा रहा हूँ?’ लेकिन फिर, यह सब इसका एक हिस्सा है. मैं उन सींस को अहान के तौर पर नहीं कर रहा हूं, मैं उन सींस को एक किरदार के रूप में कर रहा हूं.”

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!