1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव के साथ मनाया बेटे आजाद का बर्थडे

आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में अपने तलाक की घोषणा की थी. उन्होंने आपसी तालमेल के साथ अपनी 15 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला किया था. हालांकि अब दोनों साथ भले नहीं रहते हो, लेकिन अपने बेटे आजाद के लिए दोनों आज भी मौजूद रहते हैं. हाल ही में अपने बेटे आजाद के जन्मदिन समारोह पर किरण राव और आमिर खान एक साथ स्पॉट किया गया.

आजाद के साथ दोनों की तसवीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. सेलिब्रेशन की फोटोज शोभा डे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तसवीरों में आमिर खान और किरण राव को खुशी-खुशी तस्वीरों के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं. वे बेटे आजाद के जन्मदिन का केक भी एक साथ काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में आमिर खान को अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है. फोटोज में आमिर खान के बेटे जुनैद को भी देखा जा सकता है.

किरण राव और आमिर खान ने तलाक की घोषणा के दौरान कहा था कि ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम शुरुआत करना चाहेंगे हमारे जीवन में एक नए अध्याय की, जिसमें हम अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में साथ रहेंगे.

आपको बता दें कि आमिर खान ने दो शादियां की हैं. पहली शादी उन्होंने साल 1986 में रीना दत्ता से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी आइरा खान हैं. दोनों साल 2002 में अलग हो गए थे. इसके बाद साल 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा आजाद राव खान है. अब आमिर ने किरण के साथ भी तलाक की घोषणा कर दी है. कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा थी कि वह तीसरी शादी भी जल्द करेंगे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आमिर खान जल्द ही करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी. यह फिल्म टॉम हैंक्स फॉरेस्ट गंप का रीमेक माना जा रहा है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!