; पश्चिम बंगालः CM ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार को मिली धमकी, जानें पूरा मामला - Namami Bharat
पश्चिम बंगालः CM ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार को मिली धमकी, जानें पूरा मामला

पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार अलपन बंदोपाध्याय को कथित रूप से जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बंदोपाध्याय की पत्नी एवं कलकत्ता विश्वविद्यालय की कुलपति सोनाली चक्रवर्ती को टाइप किया हुआ एक पत्र मिला, जिस पर गौरहरि मिश्रा के हस्ताक्षर है। पत्र लिखने वाले का कहना है कि वह शहर के राजाबाजार विज्ञान महाविद्यालय के रासायनिक प्रौद्योगिकी विभाग में कार्यरत है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पत्र पर 22 अक्टूबर की तिथि है, जिसमें लिखा गया है, ‘‘महोदया, आपके पति की हत्या कर दी जाएगी। आपके पति की जान कोई नहीं बचा सकता।’’

उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच जारी है। मई में सेवानिवृत्त हो चुके बंदोपाध्याय इस समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!