राम जन्मभूमि दर्शन में चेकिंग प्वाइंट पर लगी 8 महिला कांस्टेबल की बिगड़ी तबियत

बिस्मिल्लाह खान, अयोध्या। राम नगरी में रामजन्मभूमि के दर्शन मार्ग पर श्रद्धालुओं के प्रवेश प्रारंभ होते ही हड़कंप मच गया दरसल दर्शन मार्ग पर बने महिला चेक पोस्ट पर तैनात 8 महिला सिपाही की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों के द्वारा उन्हें श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है।अयोध्या जनपद में कोविड 19 के वैक्सीन लगने के कारण तबियत बिगड़ गई। जिन्हें श्री राम अस्पताल में भर्ती कर डाक्टरों के निगरानी रखा गया है।

यह सभी 8 महिला कांस्टेबल श्री रामलला के दर्शन मार्ग ओर पड़ने वाले चेकिंग पॉइंट 1,2,3 पर तैनात थी।आज सुबह ड्यूटी पर पहुंचने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद आनन फानन में परिसर में तैनात सुरक्षा अधिकारियों ने सभी कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया है। 8 महिला कांस्टेबल में अनुष्का त्रिवेदी, मिंकर त्यागी, निरमा यादव, सोनिया रावत, मधुपाल, साधना यादव, काजल पांडेय, कल्पना शुक्ला अपनी ड्यूटी पर तैनात हुई थी।

माना जा रहा है कि एक दिन पूर्व लगे कोविड 19 वैक्सीन लगने के कारण तबियत बिगड़ने जैसे हालात हुई थी। अस्पताल के डॉक्टर अनुपम मिश्रा के मुताबिक वैक्सीन लगने कारण इस प्रकार की दिक्कत होती है कोई विशेष नही है। किसी भी प्रकार से लगने वाले वैक्सीन में कुछ इफेक्ट दिखाई देता है। अभी सभी को भर्ती कराया गया और इलाज चल रहा।

Leave a Reply