पुलिस एनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश ढे़र
283

यूपी पुलिस का आॅपरेशन ठोंको जारी है। यूपी पुलिस बदमाशों को चुन चुन कर एकाउंटर कर रही है और जेल भेज रही है। इसी कड़ी में यूपी के सीतापुर जनपद में थाना रामकोट क्षेत्र के गौरा गाँव में रात्रि चेकिंग दौरान एक लाख का  इनामिया शातिर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया। एसपी आनन्द कुलकर्णी के कुशल नेत्रत्व में रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई। मुठभेड़ में रामकोट थाना क्षेत्र गौरा गांव के पास बदमाशों ने पुलिस जीप पर की कई राउंड फायर किया पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक लाख का इनामिया बदमाश शरीफ बंजारा पुत्र काशिम को मार गिराया तथा दो बदमाश चकमा देकर मौके से भाग निकले जिसमे कई थानों की फोर्स मौके पर,खेतों में कॉम्बिंग कर रही है ।

इस मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर कोतवाली शहर जैनुद्दीन,एसआई और सिपाही रवि भी घायल हो गये है जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता स्वाट टीम प्रभारी, क्राइम ब्रांच, शहर कोतवाली, रामकोट, इमलिया सुल्तानपुर पुलिस को मिली संयुक्त सफलता इस शातिर एक लाख का इनामिया बदमाश शरीफ बंजारा लखीमपुर कस्बा बंजारनपुरवा पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज है इसके पास से मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स नाजायज असलहा 315 बोर, एक बन्दूक लाइसेंसी बरामद हुई है ।

रिपोर्ट-नैमिष शुक्ला

 

News Reporter

Leave a Reply