Recent News
‘तड़प’ की रिलीज से पहले अहान शेट्टी और तारा सुतारिया गंगा आरती करने पहुंचे वाराणसी

साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तड़प’ की मुख्य जोड़ी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने के लिए 24 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया। फिल्म 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

निर्माताओं ने वाराणसी में एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करके सिटी प्रोमोशन्स की शुरुआत कर दी है। इस अवसर पर, अहान और तारा सहित अभिनेताओं ने गंगा आरती में भाग लिया, लोकल मीडिया के साथ बातचीत की और साथ ही, लोकप्रिय कृष्णा पान हाउस का भी दौरा किया।

अहान अपनी पहली फिल्म के लिए आरती करके और आशीर्वाद लेते हुए बेहद उत्साहित नज़र आ रहे थे। अहान और तारा को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ देखने मिली जो वाराणसी में अभिनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए नज़र आये।

अहान अपनी पहली फिल्म के लिए आरती करके और आशीर्वाद लेते हुए बेहद उत्साहित नज़र आ रहे थे। अहान और तारा को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ देखने मिली जो वाराणसी में अभिनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए नज़र आये।

कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तड़प’ के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। यह केवल एक औसत रोमांस फ्लिक नहीं है बल्कि एक संपूर्ण पैकेज है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। प्रीतम की कुछ दमदार ट्यून्स के साथ, इसने फिल्म की रिलीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ‘तड़प’ 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!