1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
एक्शन अवतार में छाए सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत, ‘अन्नात्थे’ ट्रेलर वीडियो रिलीज होते ही हुआ वायरल

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत  की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘अन्नात्थे’  का ट्रेलर वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसमें एक्शन, ड्रामा और रोमांस का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है. इसमें उनके अपोजिट लीड रोल में कीर्ति सुरेश, नयनतारा, मीना, खुशबू  और प्रकाश राजहैं. इसमें एक गांव की कहानी को दिखाया गया है।

फिल्म ‘अन्नात्थे’ के ट्रेलर वीडियो की बात की जाए तो ये 2.40 मिनट का है. इसमें जबरदस्त रोमांस, कॉमेडी और एक्शन सीक्वेंस देखने के लिए मिल रहा है. इसमें रजनीकांत का एक बार फिर से वही पुराना अंदाज देखने के लिए मिल रहा है, जिसमें फैंस उन्हें देखना पसंद करते हैं. इस मूवी के ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस थलाइवा के नए रूप को देखने के लिए क्रेजी हो गए हैं।

उनका ट्रेलर वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. ये 29वें नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है. वीडियो को महज एक दिन में 6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे चार लाख से भी ज्यादा तो लाइक्स मिल चुके हैं. कीर्ति सुरेश जहां एक्टर की बहन का रोल तो वहीं नयनतारा उनके अपोजिट लीड रोल में दिखाई देंगी. इनके बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. फिल्म ‘अन्नात्थे’ के ट्रेलर वीडियो को सन टीवी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

फिल्म ‘अन्नात्थे’ का निर्माण सन पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है. ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस की ओर से लिखा गया, ‘अरवरमई अक्रोशामाई आनंदमई #अन्नात्थे ट्रेलर.’ रजनीकांत को आखिरी बार एआर मुरुगदास की फिल्म ‘दरबार’  में देखा गया था. इसे साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. अब एक्टर एक बार फिर से सिनेमाघरों में एक्शन से धमाल मचाने वाले हैं. गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर को ‘नेशनल फिल्म अवॉर्ड’ में दादा साहब फाल्के पुरस्कार  से नवाजा गया है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!