रामनगरी के विकास के लिए खास प्लान

रामनगरी अयोध्या के समग्र विकास के लिए अयोध्या विकास प्राधिकरण (ADA) ने नवनियुक्त कंसलटेंट ली एसोसिएट के एमओयू साइन किया था। एडीए उपाध्यक्ष विशाल सिंह ने प्राधिकरण कार्यालय में ली एसोसिएट के टीम हेड डॉ. ए. पनीरसेल्वम के साथ एमओयू साइन किया। अब कंपनी अयोध्या के समग्र विकास के लिए अपना काम शुरू कर देगी.

मिली जानकारी के मुताबिक, रामनगरी में ली एसोसिएट का कार्यकाल 6 महीने का होगा। वहीं, इन 6 महीनों में अयोध्या का विकास किस तरीके से होगा, इसका प्लान बनाकर प्राधिकरण सीएम योगी के सामने पेश करेगा।

आपको बता दें कि अयोध्या के समग्र विकास के लिए नियुक्त एसोसिएट साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ लार्सन एंड टूब्रो और सीपी कुकरेजा एसोसिएट सहयोगी कंपनी ग्रुप में कार्य करेगी। अयोध्या विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विशाल सिंह का कहना है कि अयोध्या के समग्र विकास के लिए इस कंपनी को सेलेक्ट किया गया था। आज उन्हीं के साथ एमओयू साइन किया गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार से ही काम शुरू कर दिया गया है। ली एसोसिएट ने विकास कार्य के लिए शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया। पौराणिक स्थलों, नई योजनाओं के स्थलों का भी निरीक्षण किया गया। इसके साथ ही, कंपनी नए बस अड्डे और मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का भी निरीक्षण कर रही है।

Leave a Reply