इंडो नेपाल बॉर्डर पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफ़ोड
192

लखीमपुर खीरी पुलिस इंडो नेपाल बॉर्डर के पलिया में  एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जहाँ मुखबिर की सूचना पर एक लाज में लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट को धर दबोचा है और 3 लड़कियों समेत 8 लोगों और लाज के मालिक को हिरासत में ले लिया गया है पलिया बॉर्डर इलाकेंक कस्बा है और दुधवा नेशनल पार्क की वजह से सैलनियोंका तांता भी यहाँ लगा रहता है।

लखीमपुर जिले कीपलिया कोतवाली कस्बा क्षेत्र में रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित भारत लाॅज में मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने पुलिस फोर्स के साथ छापामार कार्यवाही की। इस दौरान उन्होंने तीन युवक व तीन युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर सेक्स रैकेट का भण्डाफोड़ किया है। पकड़ी गयी युवतियों ने अपने को भीरा व तिकुनिया का निवासी होना बताया है, जबकि युवकों में एक ने अपना नाम प्रदीप गर्ग पुत्र सुन्दरलाल निवासी मोहल्ला किसान प्रथम थाना पलिया दूसरे ने सैफ पुत्र खालिद निवासी थाना निघासन खीरी व तीसरे ने राजेश पुत्र मिलाप सिंह थाना भीरा खीरी बताया है।

पुलिस ने युवतियों को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल तथा युवकों को जिला अस्पताल भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने होटल के मैनेजर अमरपाल पुत्र काशीराम व वेटर मोहित कुमार पुत्र श्यामकिशोर को भी गिरफ्तार किया है। बता दें कि भारत लाॅज में लम्बे अरसे से सेक्स रैकेट चल रहा था। इस सम्बन्ध में सीओ प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि सभी को जेल भेजा जाएगा

-गोपाल गिरि

Leave a Reply