Recent News
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में रचाएंगे शादी,  तैयारियां हुईं शुरू

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  के प्यार के चर्चें पूरे बी-टाउन में है. दोनों की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद भी करते हैं. कैटरीना कैफ ने ‘कॉफी विद करण’ में एक बार कहा था उनकी और विक्की की जोड़ी ऑन-स्क्रीन काफी अच्छी लगेगी.

हाल ही में दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थी. हालांकि यह महज अफवाह निकली. अब खबर है कि दोनों दिसबंर में शादी करने जा रहे हैं. इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई है. यह शादी पूरी तरह प्राइवेट रहेगी. कैट और विक्की को रेशमा शेट्टी के ऑफिस में स्पॉट किया गया है. दोनों अपनी-अपनी कार से वहां पहुंचे थे.

ईटाइम्स ने एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि दिसंबर में दोनों कपल शादी करने जा रहे हैं. तारीख तय कर दी गई है, लेकिन इसे बेहद सीक्रेट रखा जा रहा है. उनकी शादी की ड्रेस मशहूर सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. दोनों फिलहाल अपनी ड्रेस चुन रहे हैं. कैटरीना ने अपनी ड्रेस के लिए रेशम का चयन किया है. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, वो ये ही जानें.

आपको बता दें कि इन-दोनों की डेटिंग की अफवाहें 2018 में शुरू हुई थीं. तबसे दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. कैटरीना के साथ दिवाली पार्टी में विक्की को स्पॉट किया गया था. हाल ही में कैटरीना विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थी.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!