पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे में 254 अपराधी गिरफ्तार

गोंडा: आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल व शान्तिपूर्ण रूप से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। इसी के तहत पुलिस ने जिले भर 254 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनमें तीन महिला अपराधी भी शामिल हैं।

गोंडा एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने जिले के 18 थाना प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्षों को चुनाव में अशान्ति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों, वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने एवं अवैध शस्त्र की बरामदगी तथा अवैध शराब के बिक्री के विरूद्ध ब्यापक पैमाने पर अभियान चलाकर कार्यवाही करने के कड़े निर्देश दिया गया था। इसी निर्देश के तहत पुलिस द्वारा अपराधियों के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई की गयी है।

पुलिस द्वारा NBW के अन्तर्गत की कार्रवाई में 68 लोगों, विभिन्न धाराओं के 12 वांछित अभियुक्त तथा निरोधात्मक कार्यवाही में 119 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अवैध शस्त्रों के विरूद्ध की गयी कार्रवाई में 26 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 16 अवैध तमंचे ,18 कारतूस, 12 चाकू बरामद किए गए हैं। अवैध शराब के विरूद्ध की गयी कार्रवाई के अन्तर्गत कुल 4 भट्ठियों सहित कुल 32 अभियुक्त गिरफ्तार पकड़े गये हैं। 24 घण्टे में 254 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक के द्वारा पंचायत चुनाव के मद्देनज़र इस अभियान को निरन्तर चलाये जाने की बात कही गई है।

Leave a Reply