1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
पीएम मोदी ने आधी रात में किया नए संसद भवन के निर्माण कार्य का दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 26 सितंबर की देर शाम को सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का अचानक निरक्षण करने पहुंचे मोदी जी ने इंजीनिरियों से चर्चा की और मजदूरों का भी हालचाल जाना। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में प्रधानमंत्री सिर पर सेफ्टी हेलमेट लगाए दिख रहे हैं।लेकिन मोदी जी के साथ उनकी सिक्योरिटी नहीं दिखी पर फोटोग्राफर का साथ होना इस तस्वीर पर काफी बवाल मचा दिया है। जिसपर एक वर्ग पीएम के अचानक इस तरह बिना पूर्व सूचना और सुरक्षा के सेंट्रल विस्टा साइट पर पहुंचने की आलोचना कर रहा है, तो दूसरा वर्ग तारीफ। 

पीएम मोदी जी हो गए ट्रोल 

आपको बताते चले की सीपीडब्ल्यूडी ने 4 महीने पहले ही सेंट्रल विस्टा कंस्ट्रक्शन साइट की तस्वीरें और वीडियोग्राफी पर पाबंदी लगाई थी। पूर्व आइएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा की प्रधानमंत्री जी ने अमेरिका से ‘गांधीवाद और लोकतंत्र’ की क्लास लेकर लोटे हैं। रात में बिना सिक्योरिटी के गए लेकिन अपने साथ फोटोग्राफर ले जाना नहीं भूले’ इस फोटो के सामने आने से कांग्रेस नेता श्रीनिवास बी.वी. ने तंज कस्ते हुवा लिखा- बिना किसी सूचना के बिना सिक्योरिटी के बस कैमरामैन लेकर मोदी जी निकल पड़े वहीं आप नेता संजय सिंह ने लिखा अरे इतना भी नीचे जाने की जरूरत नहीं है सर, ‘राजमहल’ जल्द बनेगा।

बात करे केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव और केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल की तो दोनों ने मोदी के हित में बात की वहीं अश्विनी वैष्णव ने पीएम के दौरे से जुड़ी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘नए भारत के नवनिर्माण का सपना लिए आगे बढ़ रहे हैं तो पियूष गोयल ने कहा की प्रधानमंत्री जी देश के निर्माण में सदैव आगे हैं जो देश के नवनिर्माण में पिछले 7.5 वर्ष से बिना थके -बिना रुके चलते जा रहे है, उनका स्वयं नए संसद भवन के निर्माण स्थल को देखने जाना दर्शाता है कि वो अपने समय का हर एक पल केवल और केवल देश की सेवा में अर्पण कर रहे हैं। 

उधर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने लिखा, ‘अमेरिका दौरे से लौटते ही पैक्ड शेड्यूल और तमाम मीटिंग- व्यस्तताओं के बीच पीएम सेंट्रल विस्टा पहुंचे। यह दिखता है की प्रधानमंत्री के लिए यह सिग्नेचर प्रोजेक्ट कितना महत्वपूर्ण है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री जी, अपनी मेहनत से जो मानक स्थापित कर रहे हैं, वह हम सभी के लिए, खासकर युवाओं के लिए एक प्रेरणा है। प्रधानमंत्री के कामकाज में जो जज्बा दिखता है वह तारीफ के काबिल है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!